Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब बिना एडवांस मेकअप भी कराने को तैयार नहीं हुए रजनीकांत, प्रोड्यूसर ने कर दिया था फिल्म से बाहर

Rajinikanth Was Thrown Out From A Movie After The Demand Of Advance. जब बिना एडवांस मेकअप भी कराने को तैयार नहीं हुए रजनीकांत, प्रोड्यूसर ने कर दिया था फिल्म से बाहर

<-- ADVERTISEMENT -->




रजनीकांत आज 69 साल के हो गए हैं. रजनीकांत 160 से ज्यादा फिल्में कर चुके हैं. 70 के दशक में वह बड़े सुपरस्टार नहीं थे, तब साइनिंग अमाउंट का कुछ हिस्सा एडवांस में मांगने की वजह से एक प्रोड्यूसर ने उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया था. इसका खुलासा खुद रजनीकांत ने अपनी अपकमिंग फिल्म दरबार के ऑडियो लॉन्च इवेंट में किया. रजनीकांत ने बताया कि यह घटना 1977 की है, जब मेरी फिल्म 6 वयाथिनिले को रिलीज हुए एक हफ्ता ही हुआ था. इसी दौरान एक प्रोड्यूसर ने मुझे एक अच्छा रोल ऑफर किया. जबकि लीड हीरो कोई और था.

Rajinikanth Was Thrown Out From A Movie After The Demand Of Advance

मैंने 10 हजार रुपए से से मोलभाव शुरू किया और 6 हजार रुपए से  पर बात बन गई. उस वक्त टोकन मनी के रूप में 100-200 रुपए एडवांस में देने का रिवाज था. मैंने हजार रुपए एडवांस मांगे तो उसने कहा- फिलहाल तो पैसे नहीं है. तुम्हें अगले दिन एडवांस मिल जाएगा. इसके बाद जब एग्रीमेंट की औपचारिकता पूरी करने मैनेजर आया तो रजनीकांत ने पैसे मांगे.

Rajinikanth Was Thrown Out From A Movie After The Demand Of Advance

मैनेजर ने प्रोड्यूसर को फोन किया तो उन्होंने आश्वासन दिया कि अगले दिन शूट लोकेशन पर मेकअप से पहले एडवांस मिल जाएगा. अगले दिन रजनीकांत ने मेकअप कराने से इंकार कर दिया. फिर कुछ देर बाद प्रोड्यूसर आए और बोले कि क्या तुम अपने आपको हीरो समझते हो, जो बिना एडवांस के काम नहीं कर सकते. तुम्हारे लिए फिल्म में कोई रोल नहीं है, तुम जा सकते हो.

Rajinikanth Was Thrown Out From A Movie After The Demand Of Advance

इसके बाद रजनीकांत वहां से चले गए. रजनीकांत ने बताया कि जब मैं वहां से निकल रहा था तो लोग मुझे देखते ही चिल्लाने लगते थे- ए परताई. इत्थु एप्दी इरुक्कू. रजनीकांत ने उसी दिन तय कर लिया कि एक दिन में एवीएम स्टूडियो की इस सड़क पर अपनी विदेशी कार में बैठकर नहीं गुजरा तो मेरा नाम रजनीकांत नहीं. इसके बाद रजनीकांत ने एवीएम स्टूडियो के मालिक की इटेलियन मेड फिएट कार खरीदी, जिसके लिए 4.25 लाख रुपए चुकाए थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rajnikant

Post A Comment:

0 comments: