Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी कंडक्टर की नौकरी किया करते थे रजनीकांत, दुर्योधन बन पाई लोकप्रियता, अब एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस

Rajinikanth Birthday Special Bus Conductor To Highest Paid Actor. कभी कंडक्टर की नौकरी किया करते थे रजनीकांत, दुर्योधन बन पाई लोकप्रियता, अब एक फिल्म के लिए चार्ज करते हैं इतनी फीस

<-- ADVERTISEMENT -->





रजनीकांत का आज 69वां जन्मदिन है. रजनीकांत को साउथ का सुपरस्टार बनने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा. उनका बचपन आर्थिक तंगी में बीता. रजनीकांत का असली नाम शिवाजीराव गायकवाड था. जब वह 5 साल के थे तभी उनकी मां इस दुनिया को छोड़ कर चली गई. मां की मृत्यु के बाद घर की जिम्मेदारी उनके ऊपर आ गई.


रजनीकांत ने घर चलाने के लिए कुली का भी काम किया. रजनीकांत सुपरस्टार बनने से पहले बस कंडक्टर की नौकरी किया करते थे. फिर उन्हें तमिल फिल्म में काम करने का मौका मिला. उन्होंने फिल्म अपूर्वा रागनगाल से अपने करियर की शुरुआत की. हालांकि इससे पहले वह कन्नड़ नाटकों में भी नजर आए. उन्होंने दुर्योधन के किरदार से घर-घर में लोकप्रियता बटोरी.


रजनीकांत पहली बार हीरो के रूप में फिल्म भुवन ओरु केल्विकुरी में नजर आए. इस फिल्म से उन्हें बहुत लोकप्रियता मिली. रजनीकांत की पहली हिंदी फिल्म अंधा कानून थी जिसमें अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी और रीना रॉय भी मुख्य भूमिका में थे. रजनीकांत के प्रति लोगों की दीवानगी पागलपन की हद तक है.


रजनीकांत साउथ में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब लोकप्रिय है. वह एशिया के तीसरे सबसे ज्यादा पैसा लेने वाले अभिनेता हैं. जबकि भारत के सबसे महंगे एक्टर है. रजनीकांत ने फिल्म कबाली के लिए 40 से 60 करोड़ रुपये की फीस ली थी. जबकि फिल्म 2.0 के लिए उन्होंने लगभग 80 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीस ली थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

Celebs Gossips

Rajnikant

Post A Comment:

0 comments: