Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हिना खान ने दुल्हन बन ढाया कहर, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाई तबाही

Bigg Boss 11 Contestant Hina Khan Bridal Photoshoot Is Viral On Instagram. हिना खान ने दुल्हन बन ढाया कहर, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाई तबाही

<-- ADVERTISEMENT -->




बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट और जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में हिना खान ने अपने फैंस के लिए कुछ जबरदस्त तस्वीरें शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इन ताजा तस्वीरों में हिना खान का दुल्हन वाला अवतार नजर आ रहा है. दुल्हन के अवतार में हिना खान ने फोटोशूट करवाया है.

Bigg Boss 11 Contestant Hina Khan Bridal Photoshoot Is Viral On Instagram

इन तस्वीरों में हिना लहंगे के साथ भारी-भरकम ज्वेलरी पहने हुए भी नजर आ रही हैं. उन्होंने दुल्हन की तरह मांगटीका, नथ, चूड़ा और कलीरें भी पहन रखे हैं. हिना खान की आंखों का मेकअप भी बहुत खूबसूरत है, जो सबका ध्यान अपनीतरफ आकर्षित कर रहा है. हिना खान ने इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा- रांझणा के सेट से.

Bigg Boss 11 Contestant Hina Khan Bridal Photoshoot Is Viral On Instagram

जल्द ही हिना अरिजीत सिंह की म्यूजिक एल्बम रांझणा में नजर आएंगी. इस एल्बम में उनके साथ प्रियंक शर्मा भी होंगे. बता दें कि हिना खान की यह तस्वीरें देखकर ना केवल उनके प्रशंसक बल्कि सेलेब्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें दुल्हन बता रहे हैं. इन तस्वीरों पर कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स और हजारों कमेंट आ चुके हैं.

Bigg Boss 11 Contestant Hina Khan Bridal Photoshoot Is Viral On Instagram

अगर हिना के कैरियर की बात करें तो वह कई हिट टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुकी है. उन्होंने अपना करियर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है से शुरू किया था, जिससे वह घर-घर में मशहूर हो गई. इसके अलावा हिना खान बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: