Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्यूटी कांन्टेस्ट विनर रह चुकी है हिमांशी, 1 गाने के लिए चार्ज करती है इतने रुपए

ब्यूटी कांन्टेस्ट विनर रह चुकी है हिमांशी, 1 गाने के लिए चार्ज करती है इतने रुपए.

<-- ADVERTISEMENT -->




himanshi khurana fiance name
इन दिनों हिमांशी खुराना 'बिग बॉस' को लेकर काफी चर्चा में है। हिमांशी को पंजाब की ऐश्वर्या कहा जाता है वे पंजाब के संगीत जगत का लोकप्रिय चेहरा है। हिमांशी पंजाब में कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। हिमांशी बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस है। आज के पैकेज में हम आपको हिमांशी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प तथ्य बताने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

ब्यूटी कांन्टेस्ट विनर रह चुकी है हिमांशी

himanshi khurana fiance name
हिमांशी ने साल 2008 में मिस लुधियाना ब्यूटी पेजेंट का खिताब जीता था। उस समय वे महज 16 साल की थी। हिमांशी ने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। जिसके बाद उन्होंने विज्ञापन फिल्मों में काम करना शुरू किया था।

साउथ फिल्मों में भी कर चुकी काम

himanshi khurana fiance name
मॉडलिंग के दौरान ही उन्हें विज्ञापन फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने लगे थे। जिसके बाद वे लोकप्रिय हो गई। बाद में उन्होंने पंजाबी सिनेमा में एंट्री ली। दिलचस्प बात ये है की हिमांशी साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

पंजाब की लोकप्रिय सिंगर है हिमांशी

himanshi khurana fiance name
हालांकि हिमांशी को सबसे ज्यादा लोकप्रियता बतौर सिंगर मिली थी। उन्होंने पंजाबी में कई गाने गाए है। उन्होंने एमी विर्क और हार्डी संधू के साथ कई सुपरहिट गानों को आवाज दी है। इसके अलावा वे कई सुपरहिट एलबम भी दे चुकी है।

एक गाने के लिए चार्ज करती है इतने रुपए

himanshi khurana fiance name
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हिमनशी एक गाने के लिए बतौर फीस 2 लाख रुपए लेती है। इसके अलावा वे फिल्मों और विज्ञापन फिल्मों के जरिए भी तगड़ी कमाई करती है।

सबसे लोकप्रिय गाना

himanshi khurana fiance name
हिमांशी का सबसे लोकप्रिय गाना 'सोच' है। इस गाने में उन्होंने हार्डी संधू के साथ काम किया था। इस गाने ने हिमांशी को ना सिर्फ पंजाब में बल्कि पूरे भारत में लोकप्रिय कर दिया था।

असीम रियाज के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में

हिमांशी इन दिनों असीम रियाज के साथ नजदीकियों को लेकर चर्चा में है। दोनों ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स है। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा की हिमांशी बिग बॉस के घर में कब तक टीक पाती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: