Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजकुमार की इस आदत से नाराज हो गए थे धर्मेंद्र, सबके सामने उड़ाया था मजाक

राजकुमार की इस आदत से नाराज हो गए थे धर्मेंद्र, सबके सामने उड़ाया था मजाक.

<-- ADVERTISEMENT -->




dharmendra and raj kumar fight

फिल्मों के जाने-माने अभिनेता राजकुमार का जन्म 8 अक्टूबर 1926 को कश्मीरी पंडित परिवार में हुआ था. उन्होंने 50 के दशक से 90 के दशक तक फिल्मों में काम किया. उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आती थीं. राजकुमार बहुत ही बिंदास अभिनेता थे. उनकी अपने दौर में इस वजह से आलोचना भी होती थी, क्योंकि वह अपने समकालीन कलाकारों की बहुत हंसी उड़ाया करते थे.

dharmendra and raj kumar fight

राजकुमार ने जीनत अमान से लेकर गोविंदा तक सभी का मजाक उड़ाया. लेकिन एक बार उनका पाला धर्मेंद्र से पड़ा. उन दिनों धर्मेंद्र ऐसे अभिनेता थे जिनका किसी से विवाद नहीं हुआ. लेकिन राजकुमार के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से धर्मेंद्र गुस्से से लाल हो गए. यह किस्सा राजकुमार के साथ हुआ था.

dharmendra and raj kumar fight

राजकुमार लोगों के मिजाज बहुत जल्दी पहचान लेते थे. राजकुमार अक्सर जितेंद्र और धर्मेंद्र के बीच फर्क नहीं समझ पाते थे. वह धर्मेंद्र को जितेंद्र और जितेंद्र को धर्मेंद्र कहकर पुकारते थे. एक दिन पार्टी में कुछ ऐसा ही हुआ जिससे राजकुमार की मुसीबत बढ़ गई और धर्मेंद्र इस वजह से उनसे गुस्सा हो गए.

dharmendra and raj kumar fight

धर्मेंद्र को गुस्से में देखते हुए भी राजकुमार ने उनसे कहा कि मेरे लिए चाहे राजेंद्र कुमार हो, जितेंद्र हो धर्मेंद्र हो या फिर कोई बंदर हो क्या फर्क पड़ता है. जानी के लिए सब बराबर है. राजकुमार की इस बात से धर्मेंद्र बहुत नाराज हो गए. दोनों के बीच मुश्किल से बातचीत हुआ करती थी. अक्सर राजकुमार अपने साथी कलाकारों को गलत नाम से पुकारते थे. उनकी इस आदत से सब परेशान रहते थे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: