Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हेमा से शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने सबके सामने बयां किया था अपना दर्द, कही थी ये बात

हेमा से शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली पत्नी ने सबके सामने बयां किया था अपना दर्द, कही थी ये बात

<-- ADVERTISEMENT -->





बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने मशहूर सुपरस्टार धर्मेंद्र के साथ शादी की. हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की प्रेम कहानी के किस्से तो जगजाहिर हैं. धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से शादी के लिए अपना धर्म तक बदलना पड़ा था. इस वजह से उनके प्रशंसक उनसे काफी समय तक नाराज भी रहे. धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर लाइमलाइट से दूर ही रहती है. लेकिन अपने पति की दूसरी शादी होने पर उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां करने ने देर नहीं लगाई.


धर्मेंद्र की पहली शादी 1954 में प्रकाश कौर से हुई थी. जबकि उन्होंने बॉलीवुड में 1960 में कदम रखा. फिल्मों में काम करते हुए धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया और उन्होंने हेमा से शादी करने का निर्णय किया. हेमा बहुत ही ज्यादा खूबसूरत थी. हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने इस्लाम धर्म अपनाया, क्योंकि वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश कौर से अलग नहीं होना चाहते थे.


हेमा से शादी करने के बाद भी धर्मेंद्र ने अपनी पहली पत्नी के प्रति सारे फर्ज निभाएं. धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने से पहले शर्त रखी थी कि वह अपनी पहली पत्नी प्रकाश, बच्चों और परिवार को नहीं छोड़ेंगे. हेमा मालिनी इस शर्त के लिए राजी हो गईं. प्रकाश कौर हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती थी. लेकिन धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बाद वह मीडिया के सामने आईं.


उन्होंने धर्मेंद्र की दूसरी शादी को लेकर कहा- सिर्फ वो ही क्यों, कोई भी आदमी मुझ में और हेमा में से हेमा को ही चुनता और उन्होंने कुछ गलत भी नहीं किया है. इंडस्ट्री में कई लोग हैं, जिनके दूसरों से अफेयर हैं और वह दूसरी शादी भी कर रहे हैं. वह मेरी जिंदगी के पहले और आखिरी आदमी है. वह मेरे बच्चों के पिता हैं. मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं और उनकी बहुत इज्जत करती हूं. जो होना था वह हो गया. मुझे नहीं पता कि मैं इसके लिए किसे जिम्मेदार ठहराऊं. वह भले ही मुझसे दूर हो. लेकिन जब भी मुझे उनकी जरूरत होगी तो वह जरूर मेरे साथ होंगे.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: