Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस प्रश्न का उत्तर देकर जमैका की टोनी एन सिंह बनीं विश्व सुंदरी, क्या आपको पता है जवाब

Miss World 2019 Toni Ann Singh Why Should You Win What S Special About You. इस प्रश्न का उत्तर देकर जमैका की टोनी एन सिंह बनीं विश्व सुंदरी, क्या आपको पता है जवाब .

<-- ADVERTISEMENT -->





मिस वर्ल्ड 2019 की विजेता जमैका की टोनी एन सिंह बनीं. भारत का प्रतिनिधित्व कर रहीं सुमन राव इस प्रतियोगिता में तीसरे नंबर पर रहीं. जबकि फ्रांस ओफेली मेजिनो फर्स्ट रनर अप थी. क्या आपको पता है कि किस सवाल का जवाब देकर टोनी एन सिंह मिस वर्ल्ड 2019 की विजेता बनी.

Miss World 2019 Toni Ann Singh

प्रतियोगिता में उनसे पूछा गया कि उन्हें क्यों विजेता बनना चाहिए. इस सवाल के जवाब में टोनी ने कहा- मैं महिलाओं की ऐसी पीढ़ी का नेतृत्व करती हूं, जो दुनिया में बदलाव ला रही है. मैं यह नहीं कहूंगी कि मैं इस स्टेज पर मौजूद सभी लड़कियों से अलग हूं. लेकिन महिलाओं के लिए मेरा जज्बा मुझे सबसे अलग बनाता है.

Miss World 2019 Toni Ann Singh

क्या आप सोच सकती हैं कि अगर आप टोनी की जगह होती तो क्या जवाब देती. फिलहाल टोनी अमेरिका की फ्लोरिडा स्टेट यूनिवर्सिटी में साइकोलॉजी पढ़ रही हैं. उन्होंने शास्त्रीय संगीत की भी ट्रेनिंग ली है. इस प्रतियोगिता में 117 देशों की सुंदरियों ने प्रतिभाग किया था.

Miss World 2019 Toni Ann Singh

2017 में भारत की मानुषी छिल्लर ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था, जो हरियाणा की रहने वाली है. जल्द ही मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में भी डेब्यू करने वाली है. भारत की तरफ से सबसे पहले रीता फारिया ने 1966 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता .था इसके बाद 1994 में ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड बनी. 1997 में डायना हेडन, 1999 में युक्ता मुखी, 2000 में प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनीं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: