Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुल्फी कुमार बाजेवाला के प्रशंसकों के लिए आई बुरी खबर, इस कलाकार ने छोड़ा शो

Mohit Malik To Quit His Show Kulfi Kumar Bajewala For This Reason, कुल्फी कुमार बाजेवाला के प्रशंसकों के लिए आई बुरी खबर, इस कलाकार ने छोड़ा शो

<-- ADVERTISEMENT -->




स्टार प्लस के मशहूर सीरियल कुल्फी कुमार बाजेवाला के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर सामने आई है. पिछले काफी दिनों से ऐसी खबरें आ रही थी कि शो के मशहूर किरदार सिकंदर सिंह गिल का किरदार निभा रहे मोहित मलिक शो को छोड़ सकते हैं. लेकिन अब इस खबर पर मुहर भी लग गई है कि वह शो को छोड़ रहे हैं.

mohit malik to quit his show kulfi kumar bajewala

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मोहित मलिक ने खुद यह खुलासा किया है कि वह शो छोड़ रहे हैं. मोहित ने बताया कि शो में दो छोटी बच्चियों के पिता का रोल निभाने तक तो ठीक था. लेकिन दो बड़ी लड़कियों के पिता का रोल निभाना बहुत अजीब लगेगा .अब मैं यह किरदार नहीं निभा सकता.

mohit malik to quit his show kulfi kumar bajewala

फिलहाल तो मैं अपनी शूटिंग पूरी कर रहा हूं और अजीब लग रहा है कि मैं अपनी दो बेटियों के साथ और ज्यादा समय नहीं बिता सकूंगा. मैंने उनके साथ अपनी बेटियों की तरह शूट दिया है. इसीलिए यह करना थोड़ा मुश्किल होगा.

mohit malik to quit his show kulfi kumar bajewala

अगर शो की कहानी की बात करें तो दिखाया जा रहा है कि मोहित के किरदार को ब्रेन ट्यूमर है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शो में आगे दिखाया जाएगा कि सिकंदर सिंह गिल की मौत हो जाती है जिसके बाद इस शो में यह किरदार भी खत्म हो जाएगा.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

kulfi kumar bajewala

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: