Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एकजुट होकर राखी सावंत के खिलाफ ट्रक चालकों ने दर्ज कराई रिपोर्ट, अभिनेत्री ने नपुंसक करने की कही बात

Truck Association Files Police Complaint Against Rakhi Sawant Comment On Truck Drivers. एकजुट होकर राखी सावंत के खिलाफ ट्रक चालकों ने दर्ज कराई रिपोर्ट, अभिनेत्री ने नपुंसक करने की कही बात

<-- ADVERTISEMENT -->




राखी सावंत अक्सर अपने बेतुके और तीखे बयानों को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। कुछ समय पहले ट्रक चालकों ने राखी सावंत के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। एसोसिएशन द्वारा छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर के थाने में राखी के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। आपको पता होगा कि 27 नवंबर को तेलंगाना के हैदराबाद में 27 साल की पशु चिकित्सक का रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई। इसके बाद अभी तक लोगों में आक्रोश का माहौल है।

Truck Association Files Police Complaint Against Rakhi Sawant

राखी सावंत ने इस घटना के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की थी जिसमें वह ट्रक चालकों को गाली देते हुए नजर आ रही थी। उन्होंने महिलाओं को खुद की सुरक्षा खुद ही करने की सलाह दी। उन्होंने सभी ट्रक चालकों को दुष्कर्मी करार दिया। इस वजह से ट्रक एसोसिएशन काफी भड़क गया। इसके बाद ट्रक एसोसिएशन द्वारा राखी सावंत के विरुद्ध थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।

Truck Association Files Police Complaint Against Rakhi Sawant

कानूनी सलाहकार सुखवंत सिंह ने कहा कि राखी सावंत ने वीडियो में ट्रक चालकों के अलावा उनके परिवार वालों को भी बदनाम किया है। हम चाहते हैं कि राखी सावंत के खिलाफ पुलिस बड़ी कार्रवाई करें। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Truck Association Files Police Complaint Against Rakhi Sawant

राखी सावंत का गुस्सा कहीं ना कहीं ठीक है। लेकिन उन्होंने सभी को दुष्कर्मी करार दिया, यह काफी हद तक गलत है। राखी सावंत के अलावा कई बॉलीवुड सितारों ने भी इस मामले पर अपनी राय दी। यामी गौतम, स्वरा भास्कर जैसी कई अभिनेत्रियों ने लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े किए। राखी ने कहा अगर दुष्कर्मी को फांसी नहीं दे सकते तो इन्हें तालिबान जैसी सजा नपुंसक बना देना चाहिए। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Rakhi Sawant

Post A Comment:

0 comments: