Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तलाक से पहले घर से निकाली जाती थी रश्मि देसाई, ऐसे हुई थी पति नंदिश संधु से अलग

तलाक से पहले घर से निकाली जाती थी रश्मि देसाई, ऐसे हुई थी पति नंदिश संधु से अलग

<-- ADVERTISEMENT -->




rashmi desai bigg boss 13
बिग बॉस १३ के घर के अंदर कुछ पुराने और नए प्रतियोगियों के आने के बाद काफी धमाल मचा हुआ है। एक तरफ जहां विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली उन्हें छेड़ने की कोशिश कर रही है तो दूसरी तरफ रश्मि देसाई और उनके दोस्त अरहान के साथ रोमांस का तड़का भी देखने को मिल रहा है।
rashmi desai husband

इससे पहले चोटिल होने के कारण बिग बॉस के घर से बाहर इलाज के जा चुकी देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए रश्मि को आंसुओं की धारा बहाते हुए देखा गया और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उन्होंने जबरदस्त रोमांटिक वीडियो बिग बॉस के कहने पर बनाया। मगर क्या आप जानते है कि एक समय ऐसा भी था जब रश्मि देसाई को अपने साथ करने वाले एक्टर नंदिश संधु के साथ प्यार हो गया था।
rashmi desai husband

रश्मि देसाई और नंदिश संधु ने एक दूसरे को डेट करने के बाद साल २०१२ में शादी करने का फैसला कर लिया था। मगर शादी के एक साल बाद से ही दोनों के बीच अनबन की ख़बरें आने लगी थी। इसके चलते आख़िरकार शादी के ४ साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लेते हुए तलाक ले लिया।
rashmi desai husband

मीडिया में रश्मि देसाई और नंदिश के बीच हुए तलाक की ख़बरों ने खूब हवा पकड़ी थी। रश्मि ने तलाक की वजह में नंदिश का कई लड़कियों के साथ रिश्ता होना बताया था। जबकि नंदिश ने रश्मि को ओवर सेंसेटिव बताया था। हालांकि उस समय नंदिश की एक लड़की के साथ कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थी।
rashmi desai husband

'पत्रिका' नामक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक रश्मि देसाई ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान ये खुलासा किया था कि उन्होंने खुद को काफी समय तक समझाया क्यूंकि उन्हें लगता था कि सफाई देने की जरुरत नहीं है। मगर बाद में रश्मि ने खुलासा किया कि उन्हें नंदिश की किसी और के साथ रिश्ते को लेकर दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने कभी उस पर शक नहीं किया। उन्हें अक्सर घर से निकला जाता था।
rashmi desai husband

रश्मि ने आगे बताया कि 'मुझे नहीं पता कि वो किसी को डेट कर रहा है या नहीं। वो कर भी रहा हो तो अपनी लाइफ एन्जॉय करे। मैं उसके अच्छे भविष्य की कामना करती हूं। मैं इस रिश्ते से खुश नहीं थी। मैं चाहूं तो उसके बारे में बहुत कुछ बता सकती हूं। लेकिन जो मुझे समझ सकते है वो समझ जाएंगे। मेरे घरवालें भी परेशान थे लेकिन उन्होंने मेरा साथ हमेशा दिया।' 
rashmi desai husband

दोस्तों, ऐसे में रश्मि भी अपनी जिंदगी की राह ढूंढ़ने निकल पड़ी है, जो दर्शक अब बिग बॉस १३ के घर में देख भी रहे है। आपके मुताबिक आगे चलकर क्या अरहान खान, रश्मि देसाई के लिए उनके जीवन में जीवनसाथी की असल भूमिका में नज़र आ पाएंगे? कृपया अपनी राय कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताइयेगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 13

Love Story

Post A Comment:

0 comments: