Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा, बोलीं- मैं और सैफ तैमूर....

Kareena Kapoor Says No Good News Related To A Second Child In My Life Saif And I Are Happy With Our Kid Taimur. दूसरे बच्चे की प्लानिंग को लेकर करीना कपूर ने किया खुलासा, बोलीं- मैं और सैफ तैमूर....

<-- ADVERTISEMENT -->




kareena kapoor saif ali khan and taimur ali khan

करीना कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है. करीना कपूर फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई हैं. यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. करीना कपूर असल जिंदगी में एक बेटे की मां है. इस फिल्म में करीना एक महिला की भूमिका निभा रही हैं, जो मां बनने के लिए आईवीएफ तकनीक का सहारा लेती है.

kareena kapoor saif ali khan and taimur ali khan

हाल ही में एक प्रमोशन इवेंट के दौरान करीना कपूर से उनके दूसरे बच्चे की प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने साफ साफ कह दिया कि इस बारे में उनका कोई प्लान नहीं है. करीना ने इंटरव्यू में कहा- मेरी जिंदगी में दूसरे बच्चे से जुड़ी कोई गुड न्यूज़ नहीं है. मैं और सैफ बेटे तैमूर के साथ बहुत खुश हैं. फिलहाल हमने दूसरे बच्चे को लेकर कोई प्लानिंग नहीं की है. हम दोनों अपने अपने काम में बहुत व्यस्त हैं और प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में बैलेंस बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

kareena kapoor saif ali khan and taimur ali khan

20 दिसंबर को तैमूर अली खान का तीसरा जन्मदिन है. जब करीना से तैमूर के जन्मदिन सेलिब्रेशन का प्लान पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम तैमूर का जन्मदिन मुंबई में ही मनाएंगे. मैं प्रमोशन में व्यस्त रहूंगी. लेकिन सैफ यही रहेंगे. हम परिवार के साथ अपना समय बिताएंगे. एक छोटी सी पार्टी देंगे जिसमें तैमूर के 8-10 दोस्त शामिल होंगे. उसने इस बार अपने जन्मदिन पर एक नहीं बल्कि 2 केक मांगे हैं. उसने मुझे कहा कि दो केक चाहिए, एक सैंटा और एक हल्क का. मैंने पूछा क्यों तो उसने कहा- मुझे दोनों बहुत पसंद है.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Kareen Kapoor

Star Kids

Taimur

Post A Comment:

0 comments: