Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अंबानी बेटी की शादी में अमिताभ बच्चन ने निभाई थी ये खास रस्मॉ, भावुक हो गए थे ईशा के पिता

Isha Ambani Anand Piramal First Wedding Anniversary Look At Their Wedding Album. अंबानी बेटी की शादी में अमिताभ बच्चन ने निभाई थी ये खास रस्मॉ, भावुक हो गए थे ईशा के पिता

<-- ADVERTISEMENT -->




भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी आज से ठीक 1 साल पहले हुई थी। 12 दिसंबर के दिन ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लिए थे। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए थे। इस शादी में भारत के ही नहीं बल्कि विदेशों के मशहूर लोगों को भी आमंत्रण दिया गया था। इन दोनों की शादी अंबानी परिवार के मुंबई में स्थित घर एंटीलिया से हुई थी।

Isha Ambani Anand Piramal First Wedding Anniversary Look

उदयपुर में ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरिमनी का आयोजन हुआ था जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने ईशा अंबानी की संगीत सेरिमनी को होस्ट किया था। इसके अलावा अमेरिका की पॉपस्टार बेयॉन्स प्रीवेडिंग कार्यक्रम में प्रदर्शन करने आई थी। हिलेरी क्लिंटन को भी शादी का आमंत्रण दिया था और वह शादी में आई थी।

Isha Ambani Anand Piramal First Wedding Anniversary Look
अपनी शादी में ईशा अंबानी ने सफेद रंग का काफी कीमती और खूबसूरत लहंगा पहना था। शादी के फंक्शन में नीता अंबानी ने सुनहरे और बैगनी रंग की काफी कीमती साड़ी पहनी थी। इस साड़ी में उनकी मां काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी। नीता और आनंद की शाही शादी में  गौरी खान-शाहरुख खान, आमिर खान,शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, आलिया भट्ट, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और माधुरी दीक्षित जैसे बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगा।

Isha Ambani Anand Piramal First Wedding Anniversary Look

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ईशा अंबानी की शादी में खास रस्म अदा की थी। ईशा अंबानी का कन्यादान होने से पहले अमिताभ बच्चन ने इंग्लिश में स्पीच दी थी जिसको सुनकर ईशा अंबानी के पिता मुकेश अंबानी काफी भावुक हो गए। बता दे कि अमिताभ बच्चन अंबानी परिवार के काफी करीबी है। इसी कारण उनको यह रस्म दी गई।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: