Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

स्तनपान कराते हुए इस अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर तो लोगों ने किया ट्रोल, इस तरह दिया करारा जवाब

Actress Shay Mitchell Shut Down Trollers Who Shamed Her For Breastfeeding Pic With Daughter. स्तनपान कराते हुए इस अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर तो लोगों ने किया ट्रोल, इस तरह दिया करारा जवाब

<-- ADVERTISEMENT -->




आज के समय में सोशल मीडिया काफी ज्यादा फायदेमंद है तो दूसरी तरफ काफी ज्यादा नुकसानदायक भी। कब लोग सोशल मीडिया पर आपकी तारीफ कर दे, नहीं पता और कब आपको ट्रोल कर दें, इस बारे में भी नहीं पता। हाल ही में कनाडा की अभिनेत्री शे मिचेल के साथ काफी बुरा बर्ताव किया गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने इनको काफी बुरी तरह ट्रोल किया क्योंकि उन्होंने कुछ तस्वीर शेयर की थी। हालांकि शे मिचेल बिल्कुल शांत नहीं बैठी और उन्होंने ट्रोलर्स को काफी करारा जवाब दिया।

 Mitchell Shut Down Trollers Who Shamed Her For Breastfeeding

इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले इन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसको लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया। हालांकि कुछ लोगों ने शे मिचेल को ट्रोल किया। दरअसल शे मिचेल ने स्तनपान कराते हुए तस्वीर साझा की थी। इन तस्वीरों पर एक यूजर ने लिखा कि आपने यह तस्वीर सिर्फ ध्यान खींचने के लिए क्लिक करवाई है। आप अपनी बेटी को स्तनपान करा रही है। लेकिन अपनी बेटी को नहीं देख रही है।

 Mitchell Shut Down Trollers Who Shamed Her For Breastfeeding

यह कमेंट पढ़ने के बाद शे मिचेल ने यूजर को काफी करारा जवाब दिया। उन्होंने कमेंट का जवाब देते हुए लिखा किआपकी पेंरटिंग बुक में से यह हिस्सा रह गया। आप मुझे बताएं कि मैं आपका पेरेंटिंग मैनुअल कहां से डाउनलोड कर सकती हूं।

 Mitchell Shut Down Trollers Who Shamed Her For Breastfeeding












सबसे पहले शे मिचेल की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इसके बाद उनका कमेंट भी वायरल हो गया। क्या स्तनपान कराते हुए महिलाओं को अपनी तस्वीर शेयर करना गलत है। अगर आपको भी ऐसा लगता है तो कमेंट बॉक्स में अपना उत्तर जरुर दें।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Hollywood

Post A Comment:

0 comments: