Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

साउथ की ये बोल्ड एक्ट्रेस हुई बीजेपी में शामिल, कटप्पा के साथ रोमांस कर चुकी है

साउथ की ये बोल्ड एक्ट्रेस हुई बीजेपी में शामिल, कटप्पा के साथ रोमांस कर चुकी है.

<-- ADVERTISEMENT -->




namita.official
नमिता साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। नमिता इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, वे हाल ही में भाजपा में शामिल हुई है। उन्होंने शनिवार को भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। दिलचस्प बात ये है की नमिता, कटप्पा यानी सत्यराज के साथ रोमांस कर चुकी है।

जानिए विस्तार से -

साल 2001 में जीता था मिस सूरत का खिताब

namita.official
बता दे नमिता मूल रूप से गुजरात की रहने वाली है। हालांकि बाद में परिवार के साथ तमिलनाडु शिफ्ट हो गई। नमिता ने साल 2001 में मिस सूरत का खिताब जीता था। साउथ में नमिता की फैन फॉलोविंग बेहद जबरदस्त है।

साल 2002 में किया था डेब्यू

namita.official
नमिता ने साल 2002 में आई तेलुगू फिल्म 'सोन्थम' के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी। नमिता अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है। हालांकि वे अपनी बोल्ड इमेज के लिए मशहूर है। नमिता 'बिल्ला', 'इंग्लिशकरन' और 'जगन मोहिनी’ जैसी हिट फिल्में दे चुकी है।

सत्यराज साथ दिए बोल्ड सीन्स

namita.official
फिल्म 'इंग्लिशकरन' में नमिता ने बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले सत्यराज के साथ बेहद बोल्ड सीन्स दिए थे। जिसकी वजह से वे काफी विवादों में रही थी। जिसकी वजह थी उनकी और सत्यराज की उम्र। दरअसल, सत्यराज 65 साल के है। जबकि नमिता महज 38 साल की है।
namita.official


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: