Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

हेमा मालिनी से शादी के बाद ऐसी हो गई थी धर्मेंद्र की पहली पत्नी की हालत, खुद बयां किया दर्द

Dharmendra Birthday Special Know His First Wife Prakash Kaur Reaction On Dharmendra Hema Marriage. हेमा मालिनी से शादी के बाद ऐसी हो गई थी धर्मेंद्र की पहली पत्नी की हालत, खुद बयां किया दर्द

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार धर्मेंद्र ने अपने करियर में शोले, मेरा गांव मेरा देश, धर्म-वीर जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया. धर्मेंद्र ने बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना हेमा मालिनी से शादी की. लेकिन बता दें कि धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. जब धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी की तो उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर के ऊपर क्या बीती थी. यह बात शायद ही आप लोग जानते होंगे.  धर्मेंद्र ने 1994 में प्रकाश कौर से शादी थी. उस समय धर्मेंद्र फिल्मों में काम नहीं किया करते थे. धर्मेंद्र ने 1960 में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से बॉलीवुड में कदम रखा. धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी और देखते ही देखते दोनों प्यार कर बैठे.

Dahrmendra and hema malini

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने लगभग 25 फिल्मों में एक साथ काम किया. हेमा बहुत ज्यादा खूबसूरत थी. इसी वजह से धर्मेंद्र उनके प्यार में पड़ गए. धर्मेंद्र शादीशुदा थे. लेकिन वह हेमा से शादी करना चाहते थे. साथ ही वह अपनी पहली पत्नी से भी अलग नहीं होना चाहते थे. इसीलिए उन्होंने इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया और अपना नाम दिलावर खान रख लिया. इसके बाद धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी कर ली. हालांकि फिर भी उन्होंने अपनी पहली पत्नी के लिए अपने सारे फर्ज निभाएं.

Dahrmendra and hema malini

धर्मेंद्र ने हेमा के सामने शर्त रखी थी कि वह शादी के बाद अपनी पहली पत्नी प्रकाश, बच्चों और परिवार को नहीं छोड़ेंगे. हेमा ने उनकी यह शर्त मान ली. एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने कहा- सिर्फ वही क्यों कोई भी आदमी मुझ में और हेमा में से हेमा को ही चुनता तो लोग उनको गलत कैसे कह सकते हैं. इंडस्ट्री में कई लोगों के अफेयर हैं. वह शादी भी कर रहे हैं.

Dahrmendra and hema malini

जब उनसे हेमा मालिनी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं समझ सकती हूं कि वह किस दौर से गुजर रही होंगी. उन्हें अपने परिवार वालों और रिश्तेदारों का सामना करना पड़ रहा होगा. अगर मैं उनकी जगह होती तो मैं ऐसा कभी नहीं करती. उन्होंने आगे कहा कि मैं धर्मेंद्र से बहुत प्यार करती हूं और उनका बहुत सम्मान करती हूं. वह मेरे बच्चों के पिता है. जो होना था हो गया. मुझे नहीं पता कि मुझे किसे जिम्मेदार ठहराना चाहिए, उन्हें या मेरी किस्मत को.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: