Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करतीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, 65 साल पहले की थी शादी

Dharmendra Birthday Special First Wife Prakash Kaur Far From Limelight. लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करतीं धर्मेंद्र की पहली पत्नी, 65 साल पहले की थी शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




धर्मेंद्र बॉलीवुड के वो सुपरस्टार हैं जिनकी अदाकारी के आज भी लोग दीवाने हैं. धर्मेंद्र 84 साल के हो चुके हैं. हालांकि अब वह फिल्मों में नजर नहीं आते हैं. धर्मेंद्र ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी. धर्मेंद्र अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहे. उन्होंने दो शादियां की. उनकी पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है, जिनके बारे में लोगों को बहुत कम ही जानकारी है.

Dharmendra Birthday Special First Wife Prakash Kaur Far From Limelight

प्रकाश कौर लाइमलाइट में रहना ज्यादा पसंद नहीं करती हैं. वह हमेशा लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. धर्मेंद्र और प्रकाश की शादी को 65 साल बीत चुके हैं. प्रकाश अपने दोनों बेटों बॉबी और सनी के साथ ही रहती हैं. प्रकाश कौर और धर्मेंद्र की शादी उस समय हुई थी, जब वह 19 साल की थी. धर्मेंद्र ने जब फिल्मों में काम करना शुरू किया तो एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको हेमा मालिनी से प्यार हो गया.

Dharmendra Birthday Special First Wife Prakash Kaur Far From Limelight

हेमा मालिनी से प्यार करने के बाद भी धर्मेंद्र अपनी पत्नी प्रकाश कौर को नहीं छोड़ना चाहते थे. इसीलिए उन्होंने इस्लाम धर्म कुबूल कर लिया. धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए ही हेमा मालिनी से 1979 में शादी कर ली. धर्मेंद्र और प्रकाश कौर के चार बच्चे हैं- बॉबी देओल, सनी देओल अजेता और विजेता.

Dharmendra Birthday Special First Wife Prakash Kaur Far From Limelight

धर्मेंद्र के पोते करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखा. फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान प्रकाश कौर सबके सामने नजर आई. इस दौरान पूजा देओल भी उनके साथ थी. प्रकाश कौर मीडिया के सामने बहुत कम आती हैं. लेकिन जब उनके पति ने दूसरी शादी की थी तो वह मीडिया से अपना दर्द नहीं छुपा पाईं. एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बारे में बात भी की थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: