Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गांव में धर्मेंद्र ने बनाया करोड़ों का आलीशान बंगला, पहली बार सामने आईं घर की तस्वीरें, क्लिक कर देखें

गांव में धर्मेंद्र ने बनाया करोड़ों का आलीशान बंगला, पहली बार सामने आईं घर की तस्वीरें, क्लिक कर देखें.

<-- ADVERTISEMENT -->





80 के दशक के मशहूर अभिनेता रहे धर्मेंद्र काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं. वह अपना ज्यादातर समय अपने फार्म हाउस पर गुजारते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपने फार्महाउस की तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं. हाल ही में धर्मेंद्र के बंगले की कुछ तस्वीरें सामने आई.


धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपने फैंस को अपने बंगले के बारे में बताया. इस बंगले की तस्वीरें देखकर ही आप समझ जाएंगे कि बंगले की कीमत करोड़ों में होगी. वीडियो में बंग्ला दिखाने के बाद धर्मेंद्र खुद भी नजर आए. वह मेथी के पराठे के साथ चाय का मजा लेते हुए दिखाई दिए.


वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- यह सब कुछ उसने दिया है जो चुपचाप 1 दिन ले जाएगा. जिंदगी बड़ी खूबसूरत है दोस्तों, जियो इसे जी जान से जियो. लव यू. बता दें कि धर्मेंद्र की इस वीडियो को देखने के बाद एक फैन ने लिखा- मॉर्निंग पाजी जिंदगी को जीना तो पाजी हमने आप से सीखा है. अच्छा इंसान कैसे बना जाता है. लव यू धरम पाजी.


सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का यह वीडियो जमकर धमाल मचा रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. धर्मेंद्र के फैन भी शायद यह नहीं जानते होंगे कि उनका असली नाम धरम सिंह देओल है. उनके पिता स्कूल के हेडमास्टर थे. उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से कदम रखा था. धर्मेंद्र आखिरी बार फिल्म यमला पगला दीवाना फिर से में नजर आए थे .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Birthday Special

bollywood celebs

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: