Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

8 हफ्तों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर वॉर का नॉनस्टॉप बिजनेस, कमाए इतने करोड़

Box Office collection and film review of War. 8 हफ्तों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर वॉर का नॉनस्टॉप बिजनेस, कमाए इतने करोड़

<-- ADVERTISEMENT -->




Box Office collection and film review of War
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 8 हफ्ते पूरे कर लिए है। लेकिन 8 हफ्तों बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नॉनस्टॉप बिजनेस कर रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों में अब भी जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अब तक 318.01 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है।

जानिए विस्तार से  

बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हुई वॉर

Box Office collection and film review of War
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की कमाई के बारे में बताया। तरण आदर्श के अनुसार 8वें हफ्ते में फिल्म ने 8 लाख रुपए का बिजनेस किया है। इस तरह फिल्म ने 8 हफ्तों में फिल्म 318.01 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। इसी के साथ तरण आदर्श ने फिल्म ब्लॉकबस्टर का तमगा भी दिया। गौरतलब है की फिल्म ने पहले ही वीक में 238.35 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

Box Office collection and film review of War
वॉर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई नए रिकॉर्ड बनाए है। साथ ही ये फिल्म ऋतिक और टाइगर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है। गौरतलब है की फिल्म ने पहले दिन 53.35 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

जानिए फिल्म के बारे में

Box Office collection and film review of War
बात करे फिल्म की तो इसका निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा है। फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर ने भी अहम किरदार निभाया है। फिल्म को दर्शकों समेत क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: