Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका रेड्डी से हुई दरिंदगी के बाद इन दो एक्ट्रेस ने लिखा कुछ ऐसा, भड़क उठे लोग, किए ऐसे कमेंट्स

प्रियंका रेड्डी से हुई दरिंदगी के बाद इन दो एक्ट्रेस ने लिखा कुछ ऐसा, भड़क उठे लोग, किए ऐसे कमेंट्स

<-- ADVERTISEMENT -->




तेलंगाना में एक महीना पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी के साथ हुई दरिंदगी के बाद कई सितारों ने ट्वीट कर इसकी निंदा की और दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग भी की है. गैंगरेप के बाद प्रियंका को जला दिया गया और उनका शव पुलिस को जली अवस्था में मिला. पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो गाड़ी के ड्राइवर और एक क्लीनर है. आरोपी की पहचान मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा के तौर पर हुई है.


इस मामले में बॉलीवुड जगत के कई कलाकारों ने अपना गुस्सा जाहिर किया. अक्षय कुमार ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि ऐसे मामलों से निपटने के लिए सख़्त से सख़्त क़ानून बनने चाहिए. वहीं यामी गौतम ने कहा- महिलाओं के विरुद्ध अकल्पनीय अपराध इतने जोरदार हंगामे और जागरूकता के बावजूद भी हो सकते हैं. क्या इन राक्षसों को सजा या कानून का कोई डर ही नहीं है.


लेकिन दो अभिनेत्रियां ऐसी हैं जिन्होंने इस मामले पर ऐसे ट्वीट किए जिसकी वजह से लोग सोशल मीडिया पर उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं. वह दो अभिनेत्रियां है- पायल रोहतगी और कोएना मित्रा. पायल ने ट्वीट किया- राम राम जी, मुस्लिम बहुल इलाके में एक हिंदू लड़की का रेप कर हत्या कर दी जाती है. इस वजह से पायल रोहतगी को लोग ट्रोल कर रहे हैं.


एक यूजर ने लिखा- यह सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ रही है. वहीं दूसरे लोगों ने कहा कि खाली दिमाग शैतान का घर होता है. इसे कौन बोला कहने को. कोएना मित्रा ने केवल एक ही आरोपी का नाम लिया, जिसकी वजह से लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई. कोएना मित्रा ने केवल मुस्लिम आरोपी का नाम लिया. बाकी तीन हिंदू आरोपियों का नाम उन्होंने नहीं लिखा. कोएना ना ने ट्वीट किया- हिंदुस्तान शर्मसार है!! #HangMohammedPasha #RIPPriyanakaedi. जिस पर यूजर्स ने कोएना मित्रा को खरी-खोटी सुनाई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

controversy

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: