Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

जब आमिर की इस हरकत से आगबबूला होकर जूही ने ले लिया था जिंदगी का ये बड़ा फैसला

Reason Behind Juhi Chawla Stop Working With Aamir Khan. जब आमिर की इस हरकत से आगबबूला होकर जूही ने ले लिया था जिंदगी का ये बड़ा फैसला

<-- ADVERTISEMENT -->




आप सभी ने 1997 में रिलीज हुई फिल्म इश्क को तो देखा होगा, जिसको 22 साल हो चुके हैं. इस फिल्म में जूही चावला-आमिर खान और काजोल-अजय देवगन की जोड़ी नजर आई थी और लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया. लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान आमिर खान की एक हरकत से जूही चावला बहुत नाराज हो गई थी और इसी वजह से उन्होंने आमिर के साथ कभी फिल्म ना करने की कसम खाई.

Reason Behind Juhi Chawla Stop Working With Aamir Khan

जूही के साथ आमिर खान ने फिल्म के सेट पर एक भद्दा मजाक किया था. दरअसल आमिर ने जूही से कहा कि उन्हें ज्योतिष विद्या आती है और वह अपना हाथ दिखाएं. इस पर जूही ने आमिर को अपना हाथ दिखाया तो आमिर उनके हाथ पर थूक कर भाग गए. इसके बाद जूही ने फिल्म की शूटिंग करने से भी मना कर दिया.

Reason Behind Juhi Chawla Stop Working With Aamir Khan

आमिर की इस हरकत से जूही बहुत ज्यादा भड़क गई थी. वह तुरंत ही सेट छोड़ कर चली गई. इसके बाद जूही ने कसम खाई कि वह आमिर के साथ दोबारा किसी फिल्म में काम नहीं करेंगी. बता दें कि दोनों ने 5-6 सालों तक एक-दूसरे से बात भी नहीं की थी. लेकिन फिर जूही ने खुद ही आमिर से बातचीत करना शुरू कर दिया.

Reason Behind Juhi Chawla Stop Working With Aamir Khan

फिल्म तुम मेरे हो की शूटिंग के दौरान भी आमिर ने जूही के साथ मजाक किया था. आमिर ने जूही को सांप पकड़ा दिया जिससे जूही बहुत डर गई और फिल्म के सेट से भाग गई. हालांकि उस समय सब कुछ ठीक हो गया था. बता दें कि फिल्म इश्क के बाद आमिर और जूही ने किसी भी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Aamir Khan

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: