Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दाऊद के साथ तस्वीर वायरल होने से बर्बाद हो गया था कैरियर, कभी बोल्ड सीन देकर बटोरी थी सुर्खियां, अब दिखती है ऐसी

दाऊद के साथ तस्वीर वायरल होने से बर्बाद हो गया था कैरियर, कभी बोल्ड सीन देकर बटोरी थी सुर्खियां, अब दिखती है ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->




फिल्म राम तेरी गंगा मैली से लोकप्रियता पाने वाली मंदाकिनी तो आप सबको याद होगी, जिसका असली नाम यास्मिन जोसेफ था. मंदाकिनी इस फिल्म के लिए राज कपूर की पहली पसंद नहीं थी. बल्कि वह संजना कपूर को लॉन्च करना चाहते थे. लेकिन किसी तरह यह किरदार मंदाकिनी को मिल गया. लेकिन आज मंदाकिनी कहां है, यह कोई नहीं जानता.


मंदाकिनी ने इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन दिए थे. झरने के नीचे सफेद साड़ी में नहाने वाला सीन लोगों को बहुत पसंद आया था. मंदाकिनी इस फिल्म से रातों-रात स्टार बन गई थी. फिल्म के टाइटल की वजह से काफी हंगामा भी हुआ था. यह फिल्म जब रिलीज हुई थी तो उस समय इस तरह के बोल्ड सीन काफी बड़ी बात माने जाते थे.


मंदाकिनी की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ एक तस्वीर वायरल हुई थी जो भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान की थी. जब दोनों की फोटो वायरल हुई तो इससे मंदाकिनी के करियर पर बुरा असर पड़ा. मंदाकिनी का कैरियर इस वजह से खत्म होने लगा. फिल्म निर्माता उन्हें अपनी फिल्मों में लेने से डरने लगे. ऐसा भी कहा जाता है कि मंदाकिनी को कई फिल्मों में दाऊद इब्राहिम की वजह से काम मिला.


मंदाकिनी ने फिल्मों में गाना गाना शुरू कर दिया. उनके दो एल्बम भी निकले जो बिल्कुल फ्लॉप रहे. इसके बाद मंदाकिनी ने 1990 में शादी कर ली. अब मंदाकिनी का लुक पूरी तरह से बदल चुका है. मंदाकिनी और उनके पति मुंबई में एक तिब्बतन हर्बल सेंटर चलाते हैं, जहां मंदाकिनी तिब्बत योगा भी सिखाती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: