Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी सौतेली मां तो कभी ननद बन मचाई घर में कलह, वो एक्ट्रेस जिसे 'गालियां' अवॉर्ड लगती थीं

Know How Bollywood Actress Bindu Turned Mona Darling As Vamp. कभी सौतेली मां तो कभी ननद बन मचाई घर में कलह, वो एक्ट्रेस जिसे 'गालियां' अवॉर्ड लगती थीं

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड फिल्मों में जितना एक हीरो का महत्व होता है, उतना ही दमदार किरदार विलेन का भी होता है. जब कोई हीरो किसी हीरोइन से प्यार करने लगता है तो उनकी जिंदगी में किसी विलेन की एंट्री होती है. हिंदी फिल्मों की एक ऐसी ही खलनायिका रही जिन्होंने ज्यादातर फिल्मों में विलेन की भूमिका निभाई. उनका नाम है बिंदु यानी कि मोना डार्लिंग.

bindu avtress life struggle

मोना डार्लिंग का असली नाम बिंदु है जिन्होंने अपना फिल्मी करियर 1962 में रिलीज हुई फिल्म अनपढ़ से किया था. उस समय वह 11 साल की थी. देखते ही देखते उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमा लिया. बिंदु ने विलेन के किरदार में इतनी प्रसिद्धि हासिल की कि लोग उन्हें असल जिंदगी में ही विलेन समझने लगे.

bindu actress life struggle

एक इंटरव्यू में बिंदु ने बताया था कि उन्हें रोल ही वैंप के मिले. जब मैंने करियर शुरू किया था तो खलनायिका का दौर था. मैं हीरोइन बनना चाहती थी. लेकिन किसी ने मुझसे कहा कि मैं बहुत पतली हूं, मैं हिंदी ठीक से नहीं बोल सकती, मैं बहुत लंबी हूं लेकिन बाद में मेरी कमियां ही लोगों को पसंद आई. मैंने शुरुआत की फिल्म दो रास्ते के साथ और मैं विलेन बन गई. बिंदु ने खुद को खलनायिका के रूप में बॉलीवुड में स्थापित कर लिया.

bindu actress life struggle

फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में बिंदु ने बताया था कि जब वह अपनी बहन के बच्चों के साथ मूवी देखने गईं तो मूवी देखने के बाद उनके बच्चे कहने लगे बिंदु आंटी आप तो हमारे साथ ऐसा नहीं करती. पर फिल्में ऐसा क्यों करती हो. बिंदु ने यह भी बताया कि मेरे किरदारों की वजह से लोग मुझे गालियां देते थे. लेकिन यह गालियां मुझे मेरे लिए अवॉर्ड की तरह लगती थी. इसका मतलब था कि मैं अपना काम सही तरह से कर रही हूं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: