Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पत्नी को बिना तलाक दिए ही राज बब्बर ने की थी स्मिता पाटिल से शादी, मौत के बाद से जोड़ लिया रिश्ता

Smita Patil Death Anniversary Special Raj Babbar Love Story. पत्नी को बिना तलाक दिए ही राज बब्बर ने की थी स्मिता पाटिल से शादी, मौत के बाद से जोड़ लिया रिश्ता

<-- ADVERTISEMENT -->




Smita Patil

स्मिता पाटिल ने अपना फिल्मी करियर 1952 में रिलीज हुई फिल्म घुंघरू से किया था. स्मिता अपनी फिल्मों के अलावा राजबब्बर के साथ अपने रिश्ते की वजह से भी सुर्खियों में रही. 80 के दशक में राज बब्बर उभरते हुए सितारे थे और उनकी एक झलक पाने के लिए हर कोई दीवाना था. स्मिता पाटिल भी राज बब्बर के प्यार में पड़ गई.

Smita Patil Death Anniversary Special Raj Babbar Love Story

राज बब्बर भी स्मिता के दीवाने हो गए और उनके लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी नादिरा को भी छोड़ने का निर्णय कर लिया. राज बब्बर जब स्ट्रगल कर रहे थे, तब उन्हें नादिरा से प्यार हुआ और उन्होंने 1975 में नादिरा से शादी कर ली. लेकिन फिल्म भीगी पलकें के दौरान राज बब्बर स्मिता पाटिल के प्यार में पड़ गए. दोनों काफी समय तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे.

Smita Patil Death Anniversary Special Raj Babbar Love Story

राज बब्बर ने नादिरा को बिना तलाक दिए ही स्मिता पाटिल से शादी रचा ली. राज बब्बर और स्मिता का एक बेटा भी हुआ जिसका नाम प्रतीक बब्बर है. प्रतीक बब्बर के जन्म के कुछ समय बाद ही स्मिता का निधन हो गया, जिसके बाद राज बब्बर फिर से अपनी पहली पत्नी नादिरा के पास वापस लौट आए.

Smita Patil Death Anniversary Special Raj Babbar Love Story

राज बब्बर का उनके बेटे प्रतीक बब्बर से भी रिश्ता ठीक नहीं रहा. हालांकि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. बता दें कि स्मिता पाटिल नमक हलाल, नजराना, आखिर क्यों जैसी शानदार फिल्मों में नजर आईं. स्मिता पाटिल को उनके शानदार अभिनय के लिए पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: