Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक दिन भी बिना ड्रग्स के नहीं रह पाते थे प्रतीक बब्बर, मां की याद में हो गई थी गंभीर हालत

Prateik Babbar Son Of Smita Patil And Raj Babbar Lesser Known Facts.एक दिन भी बिना ड्रग्स के नहीं रह पाते थे प्रतीक बब्बर, मां की याद में हो गई थी गंभीर हालत

<-- ADVERTISEMENT -->




Prateik Babbar Son Of Smita Patil And Raj Babbar

स्मिता पाटिल ने जाने-माने अभिनेता और राजनेता राज बब्बर के साथ शादी की. उनका एक बेटा भी है जिसका नाम प्रतीक बब्बर है. प्रतीक बब्बर ने जाने तू या जाने ना, एक दीवाना था और धोबी घाट जैसी कई फिल्मों में काम किया है. हालांकि उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली. प्रतीक बब्बर के जन्म के कुछ समय बाद ही स्मिता पाटिल इस दुनिया को छोड़ कर चली गईं.

Prateik Babbar Son Of Smita Patil And Raj Babbar

स्मिता को वायरल इंफेक्शन की वजह से ब्रेन इंफेक्शन हो गया, जिसकी वजह से उनके शरीर के अंगों ने धीरे-धीरे काम करना बंद कर दिया. प्रतीक अपने पापा से एक समय नफरत किया करते थे. वह अपनी मां की मौत के बाद अपनी नानी के घर पले बढ़े.

Prateik Babbar Son Of Smita Patil And Raj Babbar

एक इंटरव्यू में प्रतीक ने कहा था कि मेरे पिता के पास मेरी बात सुनने का भी समय नहीं था. सब लोग मुझे मेरी मां की कामयाबी के बारे में बताते थे. लेकिन मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता था. मैं हमेशा यही सोचता था कि मेरी मां मेरे साथ क्यों नहीं है. प्रतीक ने इंटरव्यू में बताया कि मैं मरने की कगार पर था. 12 साल की उम्र में ही प्रतीक को ड्रग्स की लत लग गई थी. उन्हें इससे छुटकारा दिलाने के लिए दो बार रिहैब सेंटर भेजा गया.

Prateik Babbar Son Of Smita Patil And Raj Babbar

प्रतीक ने इस बारे में कहा- ड्रग्स एडिक्शन ने मुझे लगभग मार ही दिया था. मेरी नानी जो मेरी मां जैसी थी, उनकी इसी चिंता की वजह से मौत हो गई. प्रतीक ने बताया कि वह बिना ड्रग्स के रह ही नहीं पाते थे. प्रतीक का एमी जैक्सन के साथ अफेयर रहा, जो बहुत ही जल्द टूट गया. इसके बाद प्रतीक ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी कर ली.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

controversy

Smita Patil

Post A Comment:

0 comments: