Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड में फ्लॉप होकर इन 5 सितारों ने किया साउथ फिल्मों में काम, नंबर-1 हीरो से बना विलन

बॉलीवुड में फ्लॉप होकर इन 5 सितारों ने किया साउथ फिल्मों में काम, नंबर-1 हीरो से बना विलन

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे पांच सितारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने बॉलीवुड में फ्लॉप होकर साउथ की फिल्मों में काम किया है। इन सभी सितारों ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड फिल्मों से की थी लेकिन बाद में बॉलीवुड में सफल ना हो पाने की वजह से इन्होंने साउथ फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया।

1. विवेक ओबरॉय

टिकट की एक दो नहीं बल्कि कई फिल्मों में जबरदस्त रोल करने वाले विवेक ओबरॉय बॉलीवुड के बेहतरीन हीरो में से एक थे। बॉलीवुड में फ्लॉप हो जाने की वजह से विवेक ओबरॉय साउथ की फिल्मों में काम करने लगे। विवेक ओबरॉय साउथ की एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

2. हंसिका मोटवानी

कोई मिल गया और आबरा का डाबरा जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी ने इन फिल्मों में चाइल्ड एक्टर का किरदार निभाया था। इसके बाद हिमेश रेशमिया के साथ 2007 में आप का सुरूर में नजर आई थी। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद हंसिका ने साउथ फिल्में करने का फैसला लिया जहां उनको सफलता भी हासिल हुई।

3. काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल ने 2004 में बॉलीवुड की फिल्म "क्यों हो गया ना" से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद काजल अग्रवाल कई सालों तक फिल्मों से दूर रहीं और बाद में यह साउथ फिल्मों में काम करने लगी। काजल अग्रवाल को साउथ में काफी सफलता प्राप्त हुई है।

4. नील नितिन मुकेश

नील नितिन मुकेश को तो आप लोगों ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा होगा। नील नितिन मुकेश की पिछली कई फिल्में बॉलीवुड की फ्लॉप हुई थी। नील नितिन मुकेश साउथ में नेगेटिव रोल अदा करते हैं।

5. तमन्ना भाटिया

आप में से कुछ ही लोग जानते होंगे कि तमन्ना भाटिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बॉलीवुड से की थी। तमन्ना भाटिया ने 2005 में "चांद सा रोशन चेहरा" फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी जो कि फ्लॉप साबित हुई थी। इसके बाद उन्होंने साउथ फिल्मों में रुख किया और वहां काफी सफलता प्राप्त की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: