Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

माइनस 14 डिग्री की भयंकर ठंड और बर्फ के बीच फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ बच्चन, तस्वीरें देखकर होगी हैरानी

माइनस 14 डिग्री की भयंकर ठंड और बर्फ के बीच फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं अमिताभ बच्चन, तस्वीरें देखकर होगी हैरानी.

<-- ADVERTISEMENT -->




अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का महानायक कहा जाता है. अमिताभ बच्चन 77 साल के हो गए हैं और उनकी तबीयत भी ठीक नहीं रहती है. लेकिन फिर भी वह फिल्मों में काम करते हैं. एक्टिंग के प्रति उनका जुनून आज भी पहले की तरह ही बरकरार है. हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई, जिनमें अमिताभ बच्चन माइनस 14 डिग्री तापमान में शूटिंग करते हुए दिख रहे हैं.

amitabh bachchan doing shooting in minus 14 degree temperature for film chehre

इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरे की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग स्लोवाकिया में हो रही है. फिल्म में कई ऐसे सीन है जिनकी शूटिंग बर्फीले पहाड़ों के बीच होनी है.

amitabh bachchan doing shooting in minus 14 degree temperature for film chehre

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्लोवाकिया से कुछ तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन सर्दी से बचने के लिए जैकेट पहने हुए हैं. उन्होंने इन तस्वीरों के साथ ट्वीट कर लिखा- ये सर्दी सर पे बीती.... तन ढका, अंग ढका, ढका पूर्ण शरीर.... मन को ढकने से बाज़ रहे, यही है तक़रीर- अब.

amitabh bachchan doing shooting in minus 14 degree temperature for film chehre

अमिताभ बच्चन ने इससे पहले भी फिल्म की शूटिंग से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थी और उन्होंने बताया था कि वह फिलहाल स्लोवाकिया में शूटिंग में व्यस्त हैं. इन तस्वीरों में बर्फ भी नजर आ रही है. उन्होंने पोस्ट में इस बात की भी जानकारी दी कि स्लोवाकिया का तापमान माइनस 14 डिग्री है. बता दें कि अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी ने स्लोवाकिया में हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: