Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस साल पाकिस्तान में सबसे ज्यादा लोगों ने सर्च किया नैमल खावर खान को, जाने कौन है ये

Bollywood Know About Naimal Khawar Who Is Most Searched Person In Pakistan Google List Revealed. इस साल पाकिस्तान में सबसे ज्यादा लोगों ने सर्च किया नैमल खावर खान को, जाने कौन है ये

<-- ADVERTISEMENT -->




सर्च इंजन गूगल ने हाल ही में पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों की सूची जारी की. इस सूची में बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान छठवें नंबर पर रहीं तो वही पहले नंबर पर नैमल खावर खान का नाम है, जो पाकिस्तान की जानी-मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं और अब विजुअल आर्टिस्ट्स हैं.

Naimal Khawar

नैमल खावर खान ने कुछ समय पहले ही एक्टिंग से दूरी बनाई. हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा लोकप्रियता एक्टिंग से ही हासिल की. गूगल की सूची के मुताबिक, पाकिस्तान के लोगों ने इस साल सबसे ज्यादा नैमल खावर खान को सर्च किया. नैमल खावर खान ने इसी साल अगस्त में अभिनेता हमजा अली अब्बासी से शादी की. दोनों की शादी की खबर सुनकर पाकिस्तानी प्रशंसक बहुत हैरान हुए.

Naimal Khawar

नैमल खावर खान अपनी खूबसूरती की वजह से भी जानी जाती हैं. वह एक एक्टर होने के साथ-साथ विजुअल आर्टिस्ट और पेंटर भी हैं. सोशल मीडिया पर भी नैमल खावर खान बहुत सक्रिय रहती हैं. वह आइटम सॉन्ग्स के विरुद्ध हैं. 

Naimal Khawar

इस साल पाकिस्तान में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले लोगों की सूची में पांचवे नंबर पर अदनान सामी है. जबकि सूची में अभिनंदन वर्तमान का नाम भी शामिल है. पाकिस्तान में बॉलीवुड की फिल्म कबीर सिंह और गली ब्वॉय को भी खूब सर्च किया गया. वहीं पाकिस्तान के लोगों ने इस साल कई भारतीय क्रिकेटरों को भी सर्च किया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: