Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

निर्भया केस में हुई जघन्यता पर्दे पर दर्शाती हैं ये फिल्में, देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

Bollywood These Movies Shows Delhi Nirbhaya Case Story On Screen That Happend On 16 December2012. निर्भया केस में हुई जघन्यता पर्दे पर दर्शाती हैं ये फिल्में, देखकर आंखों में आ जाएंगे आंसू

<-- ADVERTISEMENT -->





आज ही के दिन 7 साल पहले दिल्ली में निर्भया केस हुआ था, जिसने देश को शर्मसार कर दिया. इस वजह से देश भर में काफी हंगामा हुआ. गुनहगारों को पकड़ लिया गया. लेकिन अभी तक गुनाहगारों को सजा नहीं मिली है और निर्भया के परिवार वाले अभी भी इंसाफ पाने की उम्मीद में बैठे हैं. इस जघन्य अपराध को फिल्मी पर्दे पर दर्शाया गया. बॉलीवुड में इस केस के ऊपर कई फिल्में बनी.

दिल्ली क्राइम

यह एक वेब सीरीज है जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. इस सीरीज में निर्भया कांड को दिखाया गया. इस सीरीज के सात एपिसोड प्रसारित हुए जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया.

टाइटल एनॉटमी ऑफ वायोलेंस

Delhi Nirbhaya Case Story On Screen That Happend On 16 December2012

यह फिल्म भी निर्भया केस पर आधारित थी. हालांकि इसे ज्यादा सुर्खियां नहीं मिली. इस फिल्म में अपराधियों की पारिवारिक पृष्ठभूमि और परवरिश के बारे में दिखाया गया और यह जानने की कोशिश की गई कि आखिर इस अपराध के लिए कौन जिम्मेदार था.

मर्डर माधुरी

यह फिल्म केवल एक घटना को ही नहीं दर्शाती, बल्कि महिला सशक्तिकरण का भी संदेश देती है. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया.

दिल्ली बस

इस फिल्म के जरिए निर्भया केस को लोगों को दिखाने की कोशिश की गई. यह फिल्म 2012 में हुए सामूहिक दुष्कर्म के ऊपर बनी, जिसे उस लड़की को श्रद्धांजलि के रूप में भी देखा गया.

कई शार्ट फिल्में

इस केस पर कई शार्ट फिल्में भी बनीं, जिनके जरिए इस घटना से लोगों को रूबरू कराने की कोशिश की गई.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: