Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रामानंद सागर के सीरियल के भगवान श्री कृष्ण ग्लैमर की दुनिया से दूर अब जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

रामानंद सागर के सीरियल के भगवान श्री कृष्ण ग्लैमर की दुनिया से दूर अब जी रहे हैं ऐसी जिंदगी

<-- ADVERTISEMENT -->




जाने-माने धार्मिक सीरियल श्री कृष्णा में सर्वदमन डी बनर्जी ने भगवान कृष्ण का रोल निभाया था। इस कारण उनको काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली। लोग उनको असल में भी भगवान कृष्ण मानने लगे थे। लोग असल जिंदगी में उनकी पूजा करते थे। वह जब भी लोगों से मुलाकात करते थे तो लोग उनके पैर छूने लगते थे। इस किरदार की वजह से वह लोगों के दिलों पर छा गए।

सर्वदमन डी बनर्जी

रविवार के दिन सुबह के वक्त लोग नहाकर टीवी के सामने बैठ जाते थे। जैसे ही रामानंद सागर का यह सीरियल शुरू होता था तो लोगों के चेहरे पर अलग ही खुशी होती थी। सर्वदमन डी बनर्जी ने श्री कृष्णा के अलावा अर्जुन', 'जय गंगा मैया' और 'ओम नम: शिवाय' जैसे टीवी सीरियलों में भी काम किया। उन्होंने ज्यादातर सीरियलों में भगवान श्री कृष्ण का किरदार निभाया।

सर्वदमन डी बनर्जी

यह कुछ फिल्मों में भी नजर आए। इनको आखिरी बार फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी में देखा गया था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे। वह इस फिल्म में महेंद्र सिंह धोनी के को चंचल भट्टाचार्य के किरदार में नजर आए थे। वर्तमान में सर्वदमन डी बनर्जी ऋषिकेश में रहते हैं। वहां पर वह अपना मेडिटेशन सेंटर चलाते हैं। उनका एक एनजीओ भी है जिसमें लगभग 200 बच्चों की देखभाल की जाती है।

सर्वदमन डी बनर्जी

पिछले कुछ सालों में सर्वदमन डी बनर्जी के लुक में काफी बदलाव आया है। आज आप इनको देखकर पहचान नहीं पाएंगे। वह ग्लैमर की दुनिया से पूरी तरह दूरी बनाए रखते हैं। वह फेसबुक पर अपने काम की चर्चा अक्सर करते रहते हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि मैंने सीरियल श्री कृष्णा के वक्त ही यह निर्णय लिया था कि मैं सिर्फ 45-47 साल की उम्र तक ही एक्टिंग करूंगा और फिर जीवन से कनेक्ट हो जाऊंगा।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

ThenAndNow

Post A Comment:

0 comments: