Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

एक ही कहानी पर आधारित है तीन-तीन फिल्में, देखें किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाया

एक ही कहानी पर आधारित है तीन-तीन फिल्में, देखें किस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाया.

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें. इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे कुछ फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जो एक ही कहानी पर आधारित है। कहानी और कॉन्सेप्ट के मामले में यह फिल्में सेम टू सेम है लेकिन बॉक्स ऑफिस की कमाई में बहुत बड़ा अंतर देखने को मिला है।

1. लार्गो विंच, अग्न्याथवाशी और साहो

फ्रेंच फिल्म लार्गो विंच, साउथ स्टार पवन कल्याण की फिल्म अग्न्याथवाशी और सुपरस्टार प्रभास की फिल्म साहो एक ही कॉन्सेप्ट पर आधारित हैं। लार्गो विच के निर्देशक ने इन दोनों फिल्मों पर चोरी के आरोप लगाए थे। कमाई के मामले में लार्गो विंच ने 214 करोड़, अग्न्याथवाशी ने 94 करोड़ और साहो ने 433 करोड़ रुपए कमाए थे।

2. पोकिरी, पोक्किरी और वांटेड

पोकिरी, पोक्किरी और वांटेडइन तीनों फिल्मों की कहानी एक जैसी है लेकिन कमाई के मामले में इन फिल्मों के बीच में बड़ा अंतर देखने को मिला है। महेश बाबू की फिल्म पोकिरी ने 66 करोड़, विजय की फिल्म पोक्किरी ने 50 करोड़ और सलमान करोड़ की फिल्म वांटेड ने बॉक्स ऑफिस पर 93 करोड रुपए कमाए थे।

3. बाला, उजड़ा चमन और Ondu Motteya Kathe

गंजेपन की समस्या पर आधारित इन फिल्मों के बीच ऑफिस में बहुत बड़ा अंतर है। Ondu Motteya Kathe ने 22 करोड़, बाला ने 169 करोड़ और उजड़ा चमन ने केवल 13 करोड रुपए कमाए थे।

4. आदित्य वर्मा, कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी

डॉक्टर और उनकी लव स्टोरी पर आधारित इन फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ा अंतर देखने को मिला है। ध्रुव विक्रम की फिल्म आदित्य शर्मा ने बॉक्स ऑफिस पर 33 करोड़, विजय देवरकोंडा की फिल्म अर्जुन रेड्डी ने 55 करोड़ और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने 379 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: