Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फेवरेट सेलिब्रिटी के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर गए थे ये 5 फैंस, No.1 बाहुबली का भक्त

5 Fans Had Crossed The Limits Of Passion For The Celebrity. फेवरेट सेलिब्रिटी के लिए दीवानगी की सारी हदें पार कर गए थे ये 5 फैंस, No.1 बाहुबली का भक्त.

<-- ADVERTISEMENT -->




दोस्तों अगर आप लोग फिल्म जगत और साउथ फिल्मों से जुड़ी खबरों को पढ़ना पसंद करते है तो आप हमारे चैनल को फॉलो करें दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि सेलिब्रिटीज के पीछे हमेशा से ही फैंस की भीड़ नजर आती रही है। हर सेलिब्रिटी के पास लाखों की संख्या में फैन मौजूद हैं लेकिन ऐसे कुछ फैंस हुए हैं जिन्होंने अपने फेवरेट सेलिब्रिटी के लिए दीवानगी की सारी हदें कर दी थी।

1. अरुण जोगी

भोपाल के रहने वाले अरुण जोगी बाहुबली एक्टर के बहुत बड़े फैन हैं। अरुण जोशी ने बाहुबली 2 के इंतजार में 2 सालों तक अपनी दाढ़ी नहीं बनवाई। अरुण जोगी प्रभास के बहुत बड़े फैन हैं।

2. संदीप संभाजी

ऑटो ड्राइवर संदीप संभाजी संजय दत्त के बहुत बड़े फैन हैं। संदीप ने एक हाथ पर संजय दत्त का टैटू और दूसरे हाथ पर उनका नाम लिखवा रखा है। संजय दत्त के जन्मदिन पर वह हमेशा दिनभर फ्री में लोगों को ऑटो की सवारी करते हैं।

3. विशाल सिंह

आप लोगों को पता है कि शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग पूरी दुनिया में मौजूद है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विशाल सिंह खुद को शाहरुख खान का सबसे बड़ा फैन मानते हैं। विशाल सिंह ने अपने पूरे घर को शाहरुख के नाम और तस्वीरों से भर दिया है। विशाल ने अपना नाम बदलकर विशाहरुख रख लिया।

4. गोपी

गैस सिलेंडर की डिलीवरी करने वाले गोपी बचपन से ही रजनीकांत के बहुत बड़े फैन रहे हैं। रजनीकांत की जब फिल्म रिलीज होती है तो गोपी 1000 गरीब बच्चों को उनकी फिल्में दिखाते हैं। बताया जा रहा है कि इसी दीवानगी की वजह से गोपी को अपना घर और पत्नी के गहने बेचने पड़े हैं।

5. धनही शाह

बिहार के छपरा में रहने वाले धनही शाह बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी के बहुत बड़े फैन हैं। हेमा मालिनी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए धनही शाह रिक्शा से मीलों का सफर तय करके मुंबई पहुंचे थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: