Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खूबसूरती की मिसाल रही एक्ट्रेस रीना रॉय आज दिखती हैं कुछ ऐसी

Reena Roy now and then pictures.खूबसूरती की मिसाल रही एक्ट्रेस रीना रॉय आज दिखती हैं कुछ ऐसी. रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा की शकल काफी मिलती जुलती है।

<-- ADVERTISEMENT -->




कभी अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती के लिए अक्सर सुर्खियों में बनी रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रीना रॉय शादी के बाद लाइमलाइट से बिल्कुल दूर कहीं गुमनामी में जी रही हैं। सभी को अपनी दिलकश अदाओं का दीवाना बनाने वाली ये एक्ट्रेस बॉलीवुड से बिलकुल गायब हो चुकी हैं।
Reena Roy now and then
Reena Roy (Picture Courtesy : Quaint Media)
हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई जिसमे उनको पहचानना भी मुश्किल है। रीना रॉय का काफी लंबे समय तक शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अफेयर चला था।
Reena Roy
Reena Roy (Picture Courtesy : ChilliTrend)
एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न ने अपने और रीना के रिश्ते की बात को स्वीकार भी था। वे रीना रॉय के साथ व्यतीत किये गए समय को अपने सबसे अच्छे समयो में से एक मानते हैं। एक समय में बॉलीवुड का हर बड़ा अभिनेता रीना रॉय के साथ काम करना चाहता था।
Reena Roy and Sonakshi Sinha
Reena Roy and Sonakshi Sinha (Picture Courtesy : Free Press Journal)
रीना रॉय और सोनाक्षी सिन्हा की शकल काफी मिलती जुलती है। खबरों के मुताबिक बॉलीवुड के कुछ लोग तो सोनाक्षी को रीना रॉय की ही बेटी बताते हैं। रीना रॉय को हाल ही में एक पार्टी में स्पॉट किया गया था। उसकी पार्टी की कुछ तस्वीरें मीडिया में वायरल हो गई थी।

MUST READ

reena roy now

क़्त बीतने के साथ साथ रीना का वजन काफी बढ़ गया है और उनको पहचानना भी मुश्किल हो गया है। रीना ने साल 1983 में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली थी। लेकिन कुछ सालों के बाद रीना का डाइवोर्स हो गया और वे अपनी बेटी सनम के साथ भारत वापस लौट आई। रीना अब मुंबई में अपनी बेटी के साथ रहती हैं। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: