Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

Box Office: छठवें दिन 'गली बॉय' की कमाई में हुआ भारी उलटफेर, जानकर हैरान मत होना

6 day Gully Boy Review- Box Office: छठवें दिन 'गली बॉय' की कमाई में हुआ भारी उलटफेर, जानकर हैरान मत होना

<-- ADVERTISEMENT -->

gully boy review

जोया अख्तर के द्वारा निर्देशित की गई फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) इन दिनों बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर पूरी तरह से छाई हुई है और छप्पर फाड़ कलेक्शन (Collection) कर रही है, लेकिन वर्किंग डे होने के कारण अब दिन-ब-दिन कमाई में भारी गिरावट आ रही है तो चलिए आज हम आपको इस आर्टिकल में छठवें दिन के कलेक्शन के बारे में बताने जा रहे हैं।

आसमान से जमीन पर

gully boy review

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक गली बॉय फिल्म के पहले दिन की कमाई 19.40 करोड़, दूसरे दिन 13.10 करोड़, तीसरे दिन 18.65 करोड़, चौथे दिन 21.30 करोड़, पांचवे दिन 8.65 करोड़ हुई है और छठवें दिन फिल्म की कमाई आसमान से जमीन पर गिरी है। जी हां जहां इस फिल्म ने रविवार के दिन 21.30 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं सोमवार को एकदम से कलेक्शन में भारी गिरावट हुई।

छठवें दिन इतने करोड़ कमाए

gully boy review

फिल्म एक्सपर्ट के मुताबिक छठ के दिन यानी मंगलवार को इस फिल्म की कमाई करीब 7 करोड़ के आसपास हुई है जो पहले दिनों के मुकाबले बहुत ही कम है। फिर भी इतने ही दिन में बजट निकाल लिया है और अब प्रॉफिट ही प्रॉफिट है।

gully boy review

इस फिल्म में रणवीर सिंह एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं तो वहीं आलिया भट्ट ने भी हर बार की तरह इस बार भी दिल जीत लेने वाली एक्टिंग की है। फिल्म का मजबूत हिस्सा है म्यूजिक, जिसके कारण इस फिल्म को इतनी अच्छी रेटिंग मिली और ऑडियंस का जमकर रिस्पांस मिल रहा है। अब देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल होगी या नहीं।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: