जब अनिल कपूर से जुड़ने लगा था माधुरी दीक्षित का नाम, माधुरी के मैनेजर ने बताई थी असली वजह - BackToBollywood

This Website is protected by DMCA.com

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अनिल कपूर से जुड़ने लगा था माधुरी दीक्षित का नाम, माधुरी के मैनेजर ने बताई थी असली वजह

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई रही है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी अहम किरदार में है।

<-- ADVERTISEMENT -->


Anil-Kapoor-reveleled-love-affairs-with-Madhuri-Dixit-during-Total-Dhamaal-promotion

'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई रही है। इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) भी अहम किरदार में है। दिलचस्प बात ये है की अनिल और माधुरी 18 साल बाद किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहे है। इस जोड़ी की आखिरी फिल्म साल 2001 में आई 'लज्जा' थी। अनिल और माधुरी की जोड़ी एक समय में बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक थी। एक समय ऐसा भी आया जब शादीशुदा अनिल का नाम माधुरी दीक्षित से जुड़ने लगा था। लेकिन इनके अफेयर की असली वजह कुछ और ही थी। जिसका खुलासा माधुरी के मैनेजर रिक्कू राकेश नाथ ने किया था।

जानिए विस्तार से -

ये कहा था रिक्कू ने

Anil-Kapoor-reveleled-love-affairs-with-Madhuri-Dixit-during-Total-Dhamaal-promotion

रिक्कू ने इन दोनों के अफेयर को लेकर कहा था की एक समय में माधुरी और अनिल साथ में 4 फिल्में कर रहे थे। लेकिन जब तक इनके बीच अफेयर की खबरें सामने नहीं आई थी तब तक वे फिल्में बिकी नहीं थी। ऐसे में अनिल और माधुरी के अफेयर की अफवाहें उड़ाई गई थी। ताकि दोनों की फिल्में हिट हो सकें। इतना ही नहीं अनिल के अलावा संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ के साथ भी उनका नाम जोड़ा गया था। इन सभी स्टार्स के साथ माधुरी के अफेयर की खबरें महज बिजनेस स्ट्रेटजी का हिस्सा थी।

माधुरी और अनिल का अफेयर

Anil-Kapoor-reveleled-love-affairs-with-Madhuri-Dixit-during-Total-Dhamaal-promotion
हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अनिल और माधुरी एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।लेकिन अनिल पहले से शादीशुदा थे। इसके अलावा एक फिल्म के सेट पर माधुरी ने अनिल को अपने परिवार के साथ हंसी खुशी पल बिताते हुए देखा था। जिसके बाद माधुरी ने सोचा की उन्हें किसी के खुशहाल परिवार को तोड़ने का कोई हक नहीं है। ऐसे में माधुरी ने अनिल से दूरी बना ली थी।

अनिल कपूर ने भी खोली थी अफेयर पर जुबान

Anil-Kapoor-reveleled-love-affairs-with-Madhuri-Dixit-during-Total-Dhamaal-promotion

एक एक इंटरव्यू में के दौरान अनिल ने बताया, 'उनके बीच अफेयर महज इसलिए क्रिएट किया गया था, ताकि लोग जाकर हमारी फिल्मों को देखें। मुझे प्यार में पड़ने और बाहर निकलने का मौका मिला। क्योंकि मैंने कई खूबसूरत स्टार्स के साथ काम किया है। लेकिन दो मिनट का एन्जॉयमेंट नहीं जिंदगी भर की खुशी चाहिए। मैं मेरी पत्नी सुनीता के साथ बेहद खुश हूं।'

इन फिल्मों में काम कर चुके अनिल और माधुरी


अनिल और माधुरी 'तेज़ाब', 'राम लखन', 'किशन कन्हैया', और 'बेटा' जैसी 12 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है है। अनिल और माधुरी की जोड़ी 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय जोड़ियों में से एक थी।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: