Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पुलवामा के शहीदों के परिवार के लिए बॉलीवुड ने बढ़ाया मदद का हाथ, जाने किस स्टार ने क्या दिया

बॉलीवुड सितारों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।पुलवामा के में हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए। इस आतंकवादी हमले के बाद पूरे देश में गम का माहौल है। लोगों के मन में आक्रोश है।

<-- ADVERTISEMENT -->

गुरुवार को पुलवामा के में हुए आतंकी हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए। इस आतंकवादी हमले के बाद पूरे देश में गम का माहौल है। लोगों के मन में आक्रोश है। सब लोग इस हमले की निंदा कर रहे हैं और यह मांग कर रहे हैं कि आरोपियों को उनके किए का की सजा मिले। शहीद जवानों के घर मातम पसरा हुआ है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इस हमले के बाद अपना गुस्सा जाहिर किया। बता दें कि बॉलीवुड सितारों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

bollywood stars donate money to pulwama martyrs- back to bollywood

हाल ही में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन ने शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की मदद की है। भारत के गृह राज्यमंत्री किरेन रिजिजू ने सलमान के इस कदम को सराहनीय बताया और कहा कि हम सुनिश्चित करेंगे कि सलमान के बीइंग ह्यूमन से मिली मदद को शहीदों के परिवार वालों तक पहुंचाया जाए।

bollywood stars donate money to pulwama martyrs- back to bollywood

बता दें कि फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की टीम की ओर से पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारवालों को एक करोड़ रुपए की आर्थिक मदद पेश की गई है। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों को 5-5 लाख की आर्थिक मदद की है। इसके अलावा पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांज ने 3 लाख की और अनुपम खेर के 10 लाख की मदद करने की खबर मिली है। पूरा देश शहीद हुए जवानों के परिवारवालों का अपने तरीके से साथ दे रहा है।

bollywood stars donate money to pulwama martyrs- back to bollywood

बता दें कि गुरुवार को पुलवामा के अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ का काफिला गुजर रहा था, तभी विस्फोटक से लदी हुई आतंकवादियों की एसयूवी कार जवानों के वाहनों से टकरा गई, जिसके बाद भयंकर विस्फोट हुआ और 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए। जबकि 30 से ज्यादा जवान घायल हुए। भारत सरकार ने भी आतंकवादियों के प्रति कड़ा रुख अख्तियार किया है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: