Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

सलमान से डरा पाकिस्तान, लेना पड़ा यह बड़ा फैसला

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे भारत देश में हड़कंप मच गया है। आतंकवादियों की इस कायराना हरकत की वजह से हमारे देश में 44 से भी ज्यादा जवान खोए।

<-- ADVERTISEMENT -->

salman khan pulwama attack

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे भारत देश में हड़कंप मच गया है। आतंकवादियों की इस कायराना हरकत की वजह से हमारे देश में 44 से भी ज्यादा जवान खोए। इस बात से नाराजगी जताते हुए बॉलीवुड के कई सितारों ने अपनी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज न करने का फैसला लिया है. हाल ही में अजय देवगन ने अभी ट्वीट करके यह जानकारी दी की टोटल धमाल फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी। अब सलमान की फिल्म भारत को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

सलमान से डरा पाकिस्तान

salman khan pulwama attack

आपको बता दें कि पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान ने अपने फिल्म पाकिस्तान में रिलीज करने या ना करने के बारे में कुछ भी नहीं कहा था, लेकिन हाल ही में पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री से ऐसी खबर सामने आई है कि ईद के 2 हफ्ते बाद तक पाकिस्तान में बॉलीवुड की कोई भी फिल्म रिलीज नहीं की जाएगी। गौरतलब है कि सलमान की फिल्म भारत 5 जून यानी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी।

इस फिल्म से होती कड़ी टक्कर
salman khan pulwama attack

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म भारत की सीधी टक्कर फवाद खान की फिल्म 'द लीजेंड ऑफ मौला जट्ट' से होने वाली थी। इसमें कोई दो राय नहीं कि सलमान खान की फिल्म जब भी रिलीज होती है तब बॉक्स ऑफिस पर तहलका मच जाता है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई करती है।

salman khan pulwama attack

आपको बता दें कि सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी सलमान की फैन फॉलोइंग करोड़ों में है जिसकी वजह से अगर भारत फिल्म ईद के मौके पर पाकिस्तान में भी रिलीज होती तो फवाद खान की फिल्म की कमाई में भारी असर पड़ता जिसकी वजह से पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री ने सलमान की फिल्म को न रिलीज करने का फैसला लिया है जो कि इससे पहले भी रेस 3 फिल्म के साथ हो चुका है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: