Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जानिए 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में अनुराग-कोमोलिका की शादी का असली राज खुला !

स्टार प्लस का शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' दिनों-दिन काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। शो में अब तक दिखाया गया है कि अनुराग ने प्रेरणा से शादी करने का वादा तो कर दिया है और उसने अब प्रेरणा से सात दिन की मौहलत मांगी है। अपनी इस शादी के लिए सबको राजी करने के लिए लेकिन इससे पहले की अनुराग प्रेरणा का मिलन हो कोमोलिका अपनी खतरनाक चाल चलेगी


स्टार प्लस का शो 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' दिनों-दिन काफी इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है। शो में अब तक दिखाया गया है कि अनुराग ने प्रेरणा से शादी करने का वादा तो कर दिया है और उसने अब प्रेरणा से सात दिन की मौहलत मांगी है। अपनी इस शादी के लिए सबको राजी करने के लिए लेकिन इससे पहले की अनुराग प्रेरणा का मिलन हो कोमोलिका अपनी खतरनाक चाल चलेगी और फिर नतीजा ये होगा कि अनुराग प्रेरणा की शादी होगी ही नहीं बल्कि अनुराग और कोमोलिका की शादी होगी। वेल ये बात तो हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट भी बता चुके है कि अनुराग किस तरह कोमोलिका से शादी करने के लिए राजी हो जाएगा और फिर प्रेरणा की ज़िन्दगी में इससे भयंकर भूचाल आएगा लेकिन अब जाकर कोमोलिका और अनुराग की शादी का असली राज खुला है।

kasauti zindagi kay 2

जीहां हमे इस शादी की असली वजह बता चल गई है कि आखिर प्रेरणा को छोड़कर अनुराग कोमोलिका से क्यों शादी करेगा तो चलिए आपको इस ट्विस्ट की पूरी सच्चाई बताते है। दरअसल ये तो आप जानते ही है कि कोमोलिका ने प्रेरणा को बर्बाद करने की कसम खा ली है। उधर वो अनुराग को पाने के लिए भी काफी बेसब्र है। ऐसे में वो अपनी बहन मिशिका को धोखा देने से भी नहीं चूक रही।

kasauti zindagi kay 2


अब जैसा की आप देख रहे है कि मोहिनी भी कोमोलिका को पसंद करने लगी है और वो भी ये चाहती है कि कोमोलिका अनुराग की दुल्हन बन जाए लेकिन सूत्रों से जानकारी मिली है कि कोमोलिका आगे मोहिनी को ही जान से मारने की कोशिश करेगी ताकि पुरे बासु मेंशन पर उसका राज हो और अनुराग सिर्फ उसका ही हो लेकिन कहा जा रहा है कि कोमोलिका के इन गंदे इरादों के बारे में मोलॉय बासु को सब कुछ पता चल जाएगा,

kasauti zindagi kay 2

जीहां और फिर वो कोमोलिका को सबके सामने एक्सपोज़ करने के बारे में सोचेंगे लेकिन सुनने में आया है कि इससे पहले मोलॉय किसी को इस बात के बारे में कुछ बता पाए कोमोलिका उन्हें जान से मार देगी और फिर यही से कहानी में ट्विस्ट आएगा। इसके बाद आप देखेंगे कि कोमोलिका मोहिनी का विश्वाश पूरी तरह से जीत लेगी और फिर पापा मोलॉय की डेथ के बाद मोहिनी अनुराग को कोमोलिका से शादी करने के लिए राजी करेगी।
loading...

Reactions:

kasauti zindagi kay 2

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: