Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

12 महिलाओं से थे महेश आनंद के संबंध, एक बेटा भी है, लेकिन कोई डेड बॉडी तक लेने नहीं आया

विलेन महेश आनंद का निधन हो गया था। महेश शनिवार को अपने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित यारी रोड वाले घर में मृत पाए गए थे। पोस्टमार्टम के बाद इनकी मौत को नेचुरल बताया गया है। मौत के वक्त महेश ने ट्रैक सूट पहन रखा और इनकी लाश के पास शराब भी पड़ी थी


mahesh anand death

हाल ही में गुजरे जमाने के लोकप्रिय विलेन महेश आनंद का निधन हो गया था। महेश शनिवार को अपने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित यारी रोड वाले घर में मृत पाए गए थे। पोस्टमार्टम के बाद इनकी मौत को नेचुरल बताया गया है। मौत के वक्त महेश ने ट्रैक सूट पहन रखा और इनकी लाश के पास शराब भी पड़ी थी. ट्रैक सूट पहना सबसे हैरानी वाली बात ये है की मरने के बाद भी महेश को चैन नहीं मिला। क्योंकि महेश के 12 महिलाओं से थे संबंध और एक बेटा भी है। लेकिन कोई उनकी डेड बॉडी तक लेने नहीं आया। जिसके बाद उनकी बहन ने उनका अंतिम संस्कार किया।

जानिए विस्तार से -

बहन ने किया अंतिम संस्कार

mahesh anand death

एक्ट्रेस साहिला चड्ढा ने कहा की महेश बेहद अच्छे इंसान थे। साहिला चड्ढा ने इंटरव्यू में बताया, 'यह बहुत ही निराशाजनक है की पहली बार में कोई महेश आनंद की बॉडी को क्लैम करने तक नहीं आया। अगर आखिर तक महेश की बॉडी लेने कोई नहीं आता तो मैंने अपने कुछ दोस्तों के साथ बॉडी क्लैम करने का फैसला कर लिया था। लेकिन अच्छी बात है की उनकी एक बहन ने आकर बॉडी क्लैम की और अंतिम आज अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान भूमि पर कर दिया।"


12 महिलाओं से थे महेश आनंद के संबंध

mahesh anand death

महेश जिंदगी के आखिरी दिनों में अकेलेपन से जूझ रहे थे। मौत के समय भी वे घर में अकेले ही थे। लेकिन उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने उनकी सुध नहीं ली। महेश ने 5 शादियां की थी। लेकिन अपनी पत्नियों के साथ उनके रिश्ते अच्छे नहीं थे। उनके करीब 12 महिलाओं के साथ संबंध थे। जिनमें से कुछ के साथ वे लिव इन में भी रहे थे। महेश का एक बेटा भी है जिसका नाम त्रिशूल आनंद है। महेश अपने बेटे से मिलने के लिए पूरी उम्र तरसते रहे। लेकिन उनका बेटा भी उनकी बॉडी क्लेम करने नहीं आया।

डिप्रेशन से जूझ रहे थे महेश आनंद

mahesh anand death

महेश आखिरी बार प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी की फिल्म रंगीला राजा में नजर आए थे। महेश के बारे में बताते हुए पहलाज ने कहा की महेश ने मेरे साथ कई फिल्मों में काम किया है। ऐसे में महेश ने ही मुझे फोन कर काम मांगा था। ऐसे में मैंने महेश को अपनी फिल्म 'रंगीला राजा' में एक छोटा रोल दिया। जिसके बाद महेश बेहद खुश हो गया था। पहलाज ने कहा की महेश डिप्रेशन में था। और अकेलेपन से उबरने के लिए वे शराब का सहारा ले रहे थे।
loading...

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: