Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पुलवामा हमला: चाहकर भी शहीदों के परिवार वालों की मदद नहीं कर पा रही सपना चौधरी

इंटरनेट सेंसेशन और हरियाणवी स्टेज परफॉर्मर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ एक धोखाधड़ी हो गई और इसी कारण वो पुलवामा हमले में शहीद जवानों के परिवारों की आर्थिक मदद नहीं कर पाई हैं।

<-- ADVERTISEMENT -->

पुलवामा में हुआ आतंकी हमला बहुत बड़ा था। इस हमले में 44 से ज्यादा जवान शहीद हो गए। बॉलीवुड सितारों ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की आर्थिक रूप से सहायता की। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने शहीदों के परिवारवालों को पांच-पांच लाख रूपये देने की घोषणा की, तो वहीं अक्षय कुमार ने गृह मंत्रालय के कैंपेन भारत के वीर के जरिए शहीदों के परिजनों को 5 करोड़ रुपए दिए। सलमान खान ने भी अपनी संस्था बीइंग ह्यूमन के जरिए शहीदों के परिवार वालों की मदद की।

sapna chaudhary- back to bollywood

लेकिन हरियाणा की जानी-मानी डांसर सपना चौधरी शहीदों की चाहकर भी मदद नहीं कर पा रही हैं। उनके सामने काफी बड़ी समस्या आ गई है। सपना चौधरी अपने एक इवेंट का पैसा शहीदों के परिवार वालों को देना चाहती थीं। लेकिन सपना ने शो के परफॉर्मेंस के लिए ऑर्गेनाइजर्स से 8 लाख रूपये की डिमांड की थी। लेकिन उनको केवल 6 लाख रूपये ही दिए गए। सपना के भाई ने पुलिस में इस बारे में शिकायत दर्ज कराई है और उन्होंने ही इवेंट ऑर्गेनाइजर्स के द्वारा की गई इस धोखाधड़ी के बारे में बताया।

sapna chaudhary- back to bollywood

सपना चौधरी के भाई विकास चौधरी ने बताया कि वह इस शो का सारा पैसा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को दान करना चाहती थीं। लेकिन आयोजकों ने उनको पूरे पैसे नहीं दिए, जिसके बाद उन्होंने केस दर्ज करवाया है।

sapna chaudhary- back to bollywood

पुलिस ने इस बारे में कहा कि सपना और उनके भाई के पास ऑर्गेनाइजर्स की कोई डिटेल नहीं है। जिस होटल में सपना और विकास रूके थे, वह होटल भी ऑर्गेनाइजर्स के नाम पर बुक नहीं था। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की सहायता से ऑर्गेनाइजर्स की पहचान करने में जुटी हुई है।

sapna chaudhary- back to bollywood

बता दें कि सपना चौधरी ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की थी। सपना ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी थी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: