भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर बरसाए बम तो क्या था पाकिस्तानी कलाकारों का रिएक्शन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर बरसाए बम तो क्या था पाकिस्तानी कलाकारों का रिएक्शन

भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में घुसकर बरसाए बम तो क्या था पाकिस्तानी कलाकारों का रिएक्शन.

<-- ADVERTISEMENT -->



pakistani actors on surgical stike 2.0

14 फरवरी को सीआरपीएफ जवानों पर किए गए आतंकी हमले का बदला भारतीय वायु सेना ने मंगलवार के दिन ले लिया। मंगलवार के दिन भारतीय वायु सेना ने पाकिस्तान में घुसकर आतंकी संगठनों के ठिकानों पर हजार किलो से ज्यादा बम गिराए। भारतीय वायु सेना द्वारा की गई इस कार्रवाई के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया है। 

pakistani-actors-tweets-on-surgical-stike-2

आज की इस पोस्ट में हम आपको भारतीय वायु सेना द्वारा की गई कार्रवाई के बाद पाकिस्तानी कलाकारों ने क्या कहा, उसके बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं. शाहरुख खान की फिल्म रईस में नजर आ चुकी पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट पर लिखा कि 'इससे बुरा कुछ भी नहीं हो सकता। लोग युद्ध को चीयर कर रहे हैं।'

pakistani-actors-tweets-on-surgical-stike-2

बॉलीवुड की फिल्म सनम तेरी कसम में नजर आ चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा होकेन ने भी टि्वटर पर लिखा कि युद्ध में कोई भी विजेता नहीं होता। यह वक्त ऐसा है जिसमें सभी को इंसानियत समझनी चाहिए। शांति का माहौल बनाने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मैं हमेशा शांति के लिए प्रार्थना करती हूं.

pakistani-actors-tweets-on-surgical-stike-2

यह भी पढ़ें 
pakistani-actors-tweets-on-surgical-stike-2

पाकिस्तानी अभिनेता फहाद मुस्तफा ने भी ट्विटर पर लिखा कि युद्ध करने से कोई विजेता नहीं बन जाएगा। युद्ध से बचना दोनों देशों के लिए बेहतर है।


<-- ADVERTISEMENT -->

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: