20 साल बाद देखिए काजोल और अजय देवगन का वेडिंग एलबम, घर की छत पर चुपचाप कर ली थी शादी - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

20 साल बाद देखिए काजोल और अजय देवगन का वेडिंग एलबम, घर की छत पर चुपचाप कर ली थी शादी

अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol devgan) दोनों बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक है। अजय और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी की थी।

<-- ADVERTISEMENT -->

All in one downloader


kajol and ajay devgan marriage

अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol devgan) दोनों बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल्स में से एक है। अजय और काजोल ने 24 फरवरी 1999 को शादी की थी। इन दोनों की शादी को 20 साल पूरे हो गए है। बहुत कम लोग जानते है की इन दोनों की प्रेम कहानी काफी उतार चढ़ाव भरी रही थी। इसके अलावा काजोल ने अपने करियर के शीर्ष पैर अजय से शादी की थी। अजय और काजोल ने सबसे पहले साल 1995 में आई फिल्म 'हलचल' में काम किया था। काजोल और अजय देवगन की शादी के 20 साल बाद हम आपको इनकी शादी की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है।

जानिए विस्तार से -

'हलचल' की शूटिंग के दौरान आए थे करीब

kajol and ajay devgan marriage

खबरों की माने तो अजय और काजोल फिल्म 'हलचल' के दौरान करीब आए थे। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हुआ था। इससे पहले काजोल ने साल 1995 में आई फिल्म 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' में काम किया था, जो की बहुत बड़ी हिट रही थी। इस फिल्म के जरिए काजोल बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस बन गई थी।

साल 1999 में कर ली शादी

kajol and ajay devgan marriage

दोनों ने साल 1998 में आई फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के दौरान एक दूसरे को प्रपोज किया था। बाद में इन दोनों ने साल 1999 में महाराष्ट्रियन रीति रिवाजों से शादी कर ली थी। शादी के बाद भी काजोल पहले जैसे ही फिल्मों में काम करती रही थी। शादी के बाद अजय और काजोल ने साथ में 'राजू चाचा', 'दिल क्या करें' जैसी फिल्मों में काम किया था।

अजय ने इंटरव्यू में बताया था शादी के बारे में

kajol and ajay devgan marriage

अजय ने अपनी एक फिल्म के प्रोमोशन के दौरान अपनी शादी के बारे में खुलकर बातचीत की थी अजय ने बताया, 'मैं अपनी शादी पर ज्यादा हो-हल्ला नहीं चाहता था। ऐसे में मैंने सारी तैयारियां चुपचाप की। लेकिन शादी से कुछ दिन पहले किसी को भनक लग गई थी। और बाद में ये खबर मीडिया में आग की तरह फैल गई थी।'

यह भी पढ़ें 

घर की छत पर चुपचाप कर ली थी शादी

kajol and ajay devgan marriage

अजय ने बताया, 'मैं शादी बड़े स्तर पर नहीं चाहता था। ऐसे में हमारी शादी का वेन्यू बदलकर मेरा घर हो गया। मेरी शादी में ज्यादा मेहनत नहीं लगी। मैं अपने कमरे से निकल कर छत पर गया, उधर शादी की और वापस अपने बेडरूम में आ गया।'

अजय को घमंडी समझती थी काजोल

kajol and ajay devgan marriage

इंटरव्यू में अजय ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में भी बताया था। अजय ने कहा की वे काजोल से ज्यादा बातें नहीं करते थे ऐसे में काजोल उन्हें घमंडी समझती थी। शुरुआत में अजय और काजोल के बीच बहुत कम बातें होती थी। लेकिन एक ऐसा भी समय आया जब दोनों एक दूसरे से शादी के लिए तैयार हो गए।


<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: