Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पीओके में भारतीय सेना की कार्यवाही पर बॉलीवुड सितारों ने दिया रिएक्शन, जाने किसने क्या कहा

Bollywood actor tweet on surgical strike 2.0. पीओके में भारतीय सेना की कार्यवाही पर बॉलीवुड सितारों ने दिया रिएक्शन, जाने किसने क्या कहा

<-- ADVERTISEMENT -->

miraj 2000

14 फरवरी को पुलवामा में भारतीय जवानों के ऊपर आतंकी हमला हुआ, जिसमें 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गए। अब मंगलवार को सुबह लगभग 3:30 बजे भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया। भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्यवाही पर बॉलीवुड सितारों ने अपना रिएक्शन दिया। आइए जानते हैं किस बॉलीवुड सितारे ने क्या कहा?

akshay kumar

बॉलीवुड से अजय देवगन, परेश रावल, मल्लिका शेरावत, अभिषेक बच्चन, कैलाश खेर और अनुपम खेर जैसे स्टार्स ने ट्वीट कर भारतीय सेना को बधाई दी। परेश रावल ने ट्विटर पर ट्वीट करके लिखा- यह एक खूबसूरत सुबह है, नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद और हम अपनी आर्मी को सलाम करते हैं।
bollywood actor tweet on surgical strike 2.0

bollywood actor tweet on surgical strike 2.0

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा- अब चुप नहीं बैठेंगे, अंदर घुस के मारो। मशहूर अभिनेता अजय देवगन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- भारत माता की जय। सिंगर कैलाश खेर ने ट्वीट कर लिखा- नई दिशा नई दिशा, नई नीति नई नीति, नए भारत को, सच्चे भारत के सपूतों को नमन।
bollywood actor tweet on surgical strike 2.0

अभिनेत्री तपसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा ने भारतीय सेना की इस बड़ी कार्यवाही पर खुशी जताई और बधाई दी। मशहूर अभिनेत्री किरण खेर ने ट्वीट कर लिखा कि उन्हें भारतीय सेना पर गर्व है और साथ में उन्होंने यह भी लिखा कि मोदी जी जो कहते हैं, वह करके दिखाते हैं। स्वरा भास्कर ने भारतीय सेना को सैल्यूट करते हुए लिखा की जय हिंद !
bollywood actor tweet on surgical strike 2.0


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: