Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक का हो गया बड़ा एक्सीडेंट, अब क्या होगा शो में?

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बच्चो की अदला-बदली का सच सामने आने के बाद सभी लोग हैरान है, जीहां जिस बात का डर था वही सच हो गया। नायरा, कीर्ति और नक्ष कार्तिक ने अपने इन तीन सबसे करीबी लोगों को चोट पहुंचाई है।

<-- ADVERTISEMENT -->

स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में बच्चो की अदला-बदली का सच सामने आने के बाद सभी लोग हैरान है, जीहां जिस बात का डर था वही सच हो गया। नायरा, कीर्ति और नक्ष कार्तिक ने अपने इन तीन सबसे करीबी लोगों को चोट पहुंचाई है। हालांकि वो खुद भी बुरी तरह से टूट गया है लेकिन कृष को कीर्ति को सोप कर अब नायरा ने सबको चौंका दिया है तो अब ऐसे में आगे क्या होगा ये जानने के लिए फैंस काफी एक्ससाइटेड है। वेल शो में आगे क्या देखने को मिल सकता है इसके बारे में हम भी आपको पहले से बता चुके है।

kartik accident in yrkkh

नायरा की याददाश्त चली जाएगी और फिर एक बार फिर से कार्तिक नायरा की नोक-झोक भरी लव स्टोरी हमे देखने को मिलेगी लेकिन इससे पहले की शो में ये ट्विस्ट आए कार्तिक का डेडली एक्सीडेंट कहानी को जबरदस्त मोड़ देगा। जीहां कल के एपिसोड में आखिर में दिखाया गया कि नायरा के बारे में सोचकर कार्तिक काफी परेशान हो जाता है और फिर वो भागा नायरा के पास जाता है लेकिन तभी अचानक कार्तिक की टक्कर ट्रक से हो जाती है।

kartik accident in yrkkh

ऐसे में आप आगे देखेंगे कि कार्तिक का यही एक्सीडेंट पुरे गोयनका परिवार को तोड़ देगा। नायरा को दरअसल कही न कही इस बात का गम है कि कार्तिक ने इतना बड़ा झूठ सिर्फ उसके लिए बोला है, क्योंकि वो उससे प्यार करता है। हालांकि वो कार्तिक से नाराज जरूर है मगर सुनने में आया है कि जैसे ही नायरा को कार्तिक की इस एक्सीडेंट के बात पता चलेगी।

kartik accident in yrkkh

वो सब कुछ भूलकर कार्तिक के पास भागी जाएगी लेकिन तभी ज्यादा स्ट्रेस होने की वजह से नायरा भी बेहोश हो जाएगी। ऐसे में यही से एक नए दिशा में बढ़ जाएगी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी। सूत्रों की माने तो उस एक्सीडेंट के बाद जहाँ कार्तिक ज़िन्दगी और मौत के बीच सांसे गिन रहा होगा तो वही नायरा के भी याददाश्त चली जाएगी और फिर वो अपने सच्चे प्यार यानि कार्तिक को ही भूल जाएगी।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: