Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

हेमा मालिनी से पहले इनके दीवाने हुआ करते थे धर्मेंद्र, जाने कौन थी पहली महबूबा

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी के बारे में तो आप सब जानते होंगे। लेकिन हेमा मालिनी धर्मेंद्र का पहला प्यार नहीं है। धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से पहले भी किसी से प्यार था। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपनी पहली लव स्टोरी के बारे में बताया।

<-- ADVERTISEMENT -->

धर्मेंद्र बॉलीवुड के जाने-माने सुपरस्टार हैं। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की प्रेम कहानी के बारे में तो आप सब जानते होंगे। लेकिन हेमा मालिनी धर्मेंद्र का पहला प्यार नहीं है। धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से पहले भी किसी से प्यार था। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपनी पहली लव स्टोरी के बारे में बताया। बता दें कि धर्मेंद्र की यह प्रेम कहानी बॉलीवुड में आने से पहले शुरू हुई थी। धर्मेंद्र ने हाल ही में एक खूबसूरत खूबसूरत कविता के जरिए अपने बचपन की मोहब्बत के बारे में बताया।

dharmendra-hema malini- back to bollywood

धर्मेंद्र ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक कविता शेयर की। धर्मेंद्र को पहला प्यार बचपन में हुआ था। उस समय वे छठवीं कक्षा में पढ़ते थे। लड़की का नाम हमीदा था, जो उनके स्कूल टीचर की बेटी थी और आठवीं कक्षा में पढ़ती थी। धर्मेंद्र उस समय काफी छोटे थे और उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनको हमीदा से प्यार हो गया है। बस उन्हें कुछ अजीब सा ऐसा होता था और उन्हें काफी अच्छा लगता था।

dharmendra-hema malini- back to bollywood

धर्मेंद्र ने एक इंटरव्यू के दौरान भी अपनी पहली मोहब्बत के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि वे उस समय इस एहसास को महसूस नहीं कर पाए थे। लेकिन उनको काफी अच्छा महसूस होता था। इसके कुछ सालों बाद धर्मेंद्र गांव छोड़कर मुंबई आ गए और उनको बॉलीवुड में फिल्म दिल भी तेरा हम भी तेरे से डेब्यू करने का मौका मिला। धर्मेंद्र देखते ही देखते बॉलीवुड के सुपरस्टार बन गए और उनकी गिनती टॉप स्टार्स में की जाने लगी।

dharmendra-hema malini- back to bollywood

बॉलीवुड में आने के बाद धर्मेंद्र का दिल मीना कुमारी के लिए भी धड़का था। धर्मेंद्र ने एक बार बताया था कि वे जो कुछ भी है मीना कुमारी की वजह से हैं। कहा जाता है कि धर्मेंद्र कमाल अमरोही से अलग होने के बाद मीना कुमारी के नजदीक आ गए थे। लेकिन इसके बाद धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से प्यार हो गया। धर्मेंद्र ने बिना पहली पत्नी को तलाक दिए ही अपना धर्म बदल कर हेमा मालिनी से विवाह कर लिया। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की दो बेटियां भी हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: