Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आतंकी हमले को लेकर फूटा अक्षय और अजय देवगन का गुस्सा, कह दिया कुछ ऐसा

Bollywood Sad Reaction on Pulwama CRPF Terror Attack : जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बम विस्‍फोट हुआ है जिसके चलते भारत के 37 जवान शहीद हो गये। फिल्मी सितारों ने सोशल मीडिया पर कड़ी निंदा की है।

<-- ADVERTISEMENT -->




14 फरवरी को दोपहर को करीब 3:30 बजे पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरा देश गमगीन सा हो गया है। इस हमले में हमारे 44 जवान शहीद हुए और कई जवान आज भी गंभीर अवस्था में है इस गंभीर स्थिति में है। बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारों ने टि्वटर पर इसके बारे में निंदा की है तो वहीं को अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे सुपरस्टार का गुस्सा उनके ट्वीट में ही देखने को मिला।

Pulwama terror attack

अजय देवगन ने अपने छोटे से ट्वीट में अपना गुस्सा साफ जाहिर किया उन्होंने बताया की, 'मैं अपना गुस्सा शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं'। आज सिर्फ अजय देवगन ही नहीं बल्कि पूरा देश आतंकवादी की इस हरकत से गुस्से में है।

Pulwama terror attack

अक्षय कुमार ने अपने टि्वटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए कहा की,' भगवान शहीदों की आत्मा को शांति दे, और उनके परिवार वालों को इस भयानक स्थिति में शक्ति मिले'। उन्होंने यह भी बताया कि,'यह आतंकवादी हमले को कभी नहीं भुलाया जाएगा'।

Pulwama terror attack

पुलवामा में हुए इस आतंकी हमले के बाद बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने अपनी भाषा में जवानों को भावभीनी श्रृद्धांजलि दी है। आखिर में बस हम यही कहना चाहेंगे कि भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: