Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बहुत ज्यादा फीस लेते हैं भारत के यह न्यूज एंकर, नंबर 1 लेता है 26 करोड़ सालाना

बहुत ज्यादा फीस लेते हैं भारत के यह न्यूज एंकर, नंबर 1 लेता है 26 करोड़ सालाना. टीवी पर न्यूज के कई सारे चैनल है, लेकिन हर किसी को कुछ खास गिने चुने चैनल जैसे आजतक, एनडीटीवी, एबीपी न्यूज और इंडिया टीवी जैसे कुछ चैनल ही पता है।

<-- ADVERTISEMENT -->

टीवी पर न्यूज के कई सारे चैनल है, लेकिन हर किसी को कुछ खास गिने चुने चैनल जैसे आजतक, एनडीटीवी, एबीपी न्यूज और इंडिया टीवी जैसे कुछ चैनल ही पता है। इन बड़े चैनलों को न्यूज रिपोर्टर को भी लोग खूब अच्छी तरह से जानते है। आपको बता दे कि इन रिपोर्ट्स को लाखों, करोडों की फीस मिलती है। आइये आज हम आपको भारत मे 5 महंगे न्यूज एंकर्स के बारे में बताते है।

5- अंजना ओम कश्यप

anjana

अंजना ओम कश्यप आजतक न्यूज चैनल की फेमस न्यूज एंकर है, और अपने शो हल्ला बोल की वजह से सबसे ज्यादा लोकप्रिय है 12 जून 1975 को झारखंड के रांची में जन्मी अंजना को अपनी एंकरिंग के लिए सालाना 1 करोड़ की फीस मिलती है।

4- स्वेता सिंह

shweta singh

स्वेता सिंह बहुत ही खूबसूरत न्यूज एंकर है, और न्यूज चैनल आजतक पर अपनी शानदार एंकरिंग के लिए जानी जाती है। इनका जन्म 21 अगस्त 1977 को बिहार के पटना शहर में हुआ था। अपनी न्यूज एंकरिंग के लिए सालाना 1 करोड़ रुपए लेती हैं।

3- सुधीर चौधरी

सुधीर चौधरी

सुधीर चौधरी जी न्यूज चैनल के मुख्य न्यूज संपादक है, और इन्हें सालाना लगभग 3 करोड़ रुपए मिलते हैं।

2- राजदीप सरदेसाई

राजदीप सरदेसाई

राजदीप सरदेसाई इंडिया टूडे ग्रुप के फेमस न्यूज संपादक है। इनकी उम्र लगभग 53 साल है, और इन्हें सालाना 10 करोड़ रुपए की बड़ी रकम लेते है।

1- रजत शर्मा

rajat sharma

रजत शर्मा न्यूज ब्रॉडकास्टर्स एसोसिएशन ऑफ़ इंडिया के अध्यक्ष है। इसके अलावा वह न्यूज चैनल इंडिया टीवी के अध्यक्ष और मुख्य संपादक है। इनकी उम्र लगभग 61 साल है, और एक साल के लिए रजत शर्मा को 26 करोड़ रुपए मिलते है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: