Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इन 5 बॉलीवुड स्टार्स ने अपनी पर्सनल लाइफ पर लिखी हैं किताबें, नंबर 4 है सबकी फेवरेट

बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर किताबें (Auto Biography) लिखी हैं और इन किताबों को लोगों ने काफी पसंद भी किया।

<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम आपको बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में बताने वाले हैं, जिन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर किताबें (Auto Biography) लिखी हैं और इन किताबों को लोगों ने काफी पसंद भी किया। आइए जानते हैं

1- ट्विंकल खन्ना

twinkle khanna auto biography book

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में काम किया। शादी के बाद ट्विंकल ने फिल्मों से दूरी बना ली। बता दें कि ट्विंकल ने 2015 में मिस्टर फनी बोन्स नामक किताब लिखी, जो लोगों को काफी अच्छी लगी। इसके बाद ट्विंकल ने द लेजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद नामक किताब लिखी थी।

2- करण जौहर

karan johar auto biography book

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक करण जौहर ने अपनी जिंदगी के ऊपर एन अनसूटेबल बॉय नामक किताब लिखी। इस किताब में करण जौहर ने अपनी जिंदगी के संघर्ष और रिश्तों के बारे में खुलकर बात की। इस किताब में करण जौहर ने कुछ ऐसी बातों का जिक्र किया, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था।

3- इमरान हाशमी

emran hashmi auto biography book

इमरान हाशमी बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। इमरान के बेटे को कैंसर जैसी भयानक बीमारी हुई थी। इमरान ने अपने बेटे के ऊपर द किस ऑफ लाइफ नामक किताब लिखी, जिसमें उन्होंने अपने बेटे के कैंसर से जंग लड़ने की कहानी को कागजों पर उतारा। इस किताब के को-ऑथर बिलाल सिद्दकी थे।

4- शिल्पा शेट्टी

Shilpa shetty auto biography book

अपनी फिटनेस और फैशन की वजह से सुर्खियों में रहने वाली शिल्पा शेट्टी ने हेल्थ से जुड़ी किताबें लिखी हैं। इसके अलावा शिल्पा ने अन्य चीजों को लेकर कई किताबें लिखी हैं।

5- नवाजुद्दीन सिद्दीकी

nawazuddin siddique auto biography book

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सिद्दीकी नामक किताब लिखी, जिसमें उन्होंने अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया। इस किताब को लेकर काफी विवाद हुआ था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: