Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

क्या सच में दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई करीना कपूर ? जानिए सच्चाई

करीना कपूर (Kareena Kapoor) की कुछ तस्वीरें जोरो शोरों से वायरल हो रही है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह प्रेग्नेंट (Pregnant) नजर आ रही है.

<-- ADVERTISEMENT -->




हाल ही में सोशल मीडिया पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) की कुछ तस्वीरें जोरो शोरों से वायरल हो रही है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि वह प्रेग्नेंट (Pregnant) नजर आ रही है, लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वह रियल लाइफ में प्रेग्नेंट नहीं हुई है।

kareena kapoor pregnant

यह तस्वीरें करीना कपूर की अपकमिंग मूवी 'गुड न्यूज़' की है। सेट पर करीना कपूर नजर आ रही है और यह तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई है। करीना कपूर रियल लाइफ में नहीं बल्कि रील लाइफ में बड़े पर्दे पर प्रेग्नेंट नजर आएगी।

kareena kapoor pregnant

आप सभी को पता ही होगा कि करीना कपूर की आखिरी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' थी जो 2018 में आई थी और इस फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था। उस फिल्म में भी बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल जीत लिए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ में भी रोमांटिक कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा।

kareena kapoor pregnant

करीना कपूर के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांज और कियारा आडवाणी जैसे बड़े बड़े सितारे मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बता दे कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म 6 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर अक्षय कुमार और करण जोहर है तो वहीं म्यूजिक प्रोड्यूसर हिमेश रेशमिया है। करीना कपूर के इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: