Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

बेस्ट फ्रेंड काजोल की शादी में नहीं पहुंचे थे शाहरुख खान, जानिए क्या थी वजह

बेस्ट फ्रेंड काजोल की शादी में नहीं पहुंचे थे शाहरुख खान, जानिए क्या थी वजह.बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की शादी को 20 साल बीत चुके है। दोनों की शादी मुंबई में 24 फरवरी 1999 में हुई थी। बता दे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान और काजोल बेहद अच्छे दोस्त है।

<-- ADVERTISEMENT -->

shahrukh khan and ajay devgan

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और अजय देवगन की शादी को 20 साल बीत चुके है। दोनों की शादी मुंबई में 24 फरवरी 1999 में हुई थी। बता दे बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान और काजोल बेहद अच्छे दोस्त है। लेकिन दिलचस्प बात ये है की शाहरुख़ अपनी बेस्ट फ्रेंड काजोल की शादी में शामिल नहीं हुए थे। काजोल और अजय ने शाहरुख़ को शादी में इनवाइट भी किया था। लेकिन काजोल के कहने पर शाहरुख़ अपने परिवार के साथ सिर्फ उनकी मेहंदी में ही पहुंचे थे। कहा जाता है की अजय देवगन की वजह से शाहरुख़ उनकी शादी में शामिल नहीं हुए थे।

जानिए विस्तार से -

इस वजह से शाहरुख ने अवॉयड की थी अजय और काजोल की शादी

 ajay devgan marriage with kajol
खबरों की माने तो अजय की वजह से शाहरुख़ इस वेडिंग सेरेमनी का हिस्सा नहीं बने थे। क्योंकि शाहरुख़ और काजोल बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके थे। और उनके बीच की कैमेस्ट्री लोगो को काफी पसंद थी। ऐसे में शाहरुख़ और काजोल की कैमेस्ट्री देख अजय को बहुत जलन होती थी। इसके अलावा अजय को लगता था की काजोल उनके अलावा शाहरुख़ को भी डेट कर रही है। ऐसे में शाहरुख़ को लगा की अगर वे काजोल की शादी में जाएंगे तो अजय के साथ उनका झगड़ा हो जाएगा।

अजय से मनमुटाव को लेकर शाहरुख़ ने कहा था ये

shahrukh khan and kajol romance
शाहरुख़ ने एक इंटरव्यू में अजय के साथ अपने रिश्तों पर बात की थी। शाहरुख़ ने कहा था, 'हमने साथ में बैठकर एक दूसरे से कभी बातें नहीं की। क्योंकि अजय शांत व्यक्तित्व के इंसान है और मैं भी उनके जैसा ही हूं। लेकिन मैं पब्लिक में ज्यादा बातें कर लेता हूं जबकि अजय नहीं कर पाते। हालांकि हम दोनों बेहद अच्छे दोस्त है। अगर मुझे कोई परेशानी होती है तो मैंने रात 3 बजे अजय को फोन कर मदद मांग सकता हूं।'

यह भी पढ़ें 

शाहरुख़ ने किया एक घटना की जिक्र

shahrukh khan and ajay devgan fight
शाहरुख़ ने कहा की काजोल के पिता के निधन के समय वे एयरपोर्ट जा रहे थे। लेकिन अजय ने मुझे कॉल किया और कहा, 'तुम पहले शख्स हो जिसे मैं फोन कर रहा हूं। काजोल के पिता का निधन हो गया है। इसलिए तुम यहां आ जाओ और काजोल के साथ रहो। करण जौहर को भी साथ ले आना। यह सिर्फ इसलिए नहीं था की सिर्फ हम उसे सपोर्ट कर सकते थे। इसलिए था क्योंकि हम दोस्त थे।'
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: