Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

पहली बार मलाइका अरोड़ा ने बताया, अरबाज से तलाक लेने से ठीक पहले वाली रात क्या हुआ था?

हाल ही में मलाइका अरोड़ा करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वीमेन वांट' में पहुंची थी। शो में मलाइका ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बातचीत की थी मलाइका ने ये भी बताया की अरबाज से तलाक लेने से ठीक पहले वाली रात क्या हुआ था।

<-- ADVERTISEMENT -->

हाल ही में मलाइका अरोड़ा करीना कपूर के चैट शो 'व्हाट वीमेन वांट' में पहुंची थी। शो में मलाइका ने अपने तलाक को लेकर खुलकर बातचीत की थी मलाइका ने ये भी बताया की अरबाज से तलाक लेने से ठीक पहले वाली रात क्या हुआ था। शो के दौरान करीना ने मलाइका से पूछा की तलाक के वक्त आपको दोस्तों से कैसी सलाह मिलती थी। जिसके जवाब में मलाइका ने कहा की सब मुझे अरबाज से तलाक लेने से मना कर रहे थे। कोई ये नहीं कह रहा था की तलाक ले लो।

जानिए विस्तार से -

arbaaz khan and malaika arora

मलाइका ने बताया तलाक से ठीक पहले वाली रात क्या हुआ था?

मलाइका ने बताया, 'तलाक से ठीक पहले की रात पूरा परिवार साथ में बैठा था और मुझे तलाक के बारे में एक बार फिर से सोचने के लिए कहा। परिवार के लोगो ने कहा की क्या तुम अपने फैसले पर अडिग हो। मुझे ये पता था की परिवार के लोगो को मेरी चिंता है। ऐसे में उनका तलाक के लिए दोबारा सोचना के लिए कहना लाजमी था।' मलाइका आगे कहती है की 'जब आप शादीशुदा जिंदगी में खुश नहीं है तो आपको आपको जो अच्छा लगे वो करना चाहिए।'

दोबारा रिश्ता जुड़ने पर

arbaaz khan and malaika arora

शो के दौरान करीना ने मलाइका से पूछा की तलाक के बाद आपका रिश्ता वापस जुड़ सकता है। मलाइका ने इसका जवाब में हां में दिया। मलाइका का मानना है की रिश्ता टूटने के बाद आपको पीछे मुड़कर नहीं देखना चाहिए। हालांकि ऐसे हालातों में किसी और को डेट करना काफी मुश्किल होता है। लेकिन धीरे धीरे सब ठीक हो जाता है और आपको सब कुछ भुलाकर आगे बढ़ना होता है।

2017 में हुआ अरबाज से मलाइका का तलाक

arbaaz khan and malaika arora

मलाइका ने साल 2017 में अरबाज से तलाक लिया था। तलाक के बाद बाद एक इंटरव्यू के दौरान अरबाज ने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। अरबाज ने कहा था वे नहीं जानते की परफेक्ट रिश्ता किसे कहते है। अरबाज के अनुसार उन्होंने 19 साल तकअपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की थी। लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो पाए थे।

तलाक के बदले अरबाज ने दिए थे 15 करोड़

arbaaz khan and malaika arora

खबरों की माने तो मलाइका ने तलाक के बाद बतौर एलुमनी 10 करोड़ रुपए मांगे थे। लेकिन अरबाज ने मलाइका को 15 करोड़ रुपए दिए थे। बता दे की इस कपल ने साल 1998 में शादी की थी। इस कपल का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है।

दोनों को ही मिला नया पार्टनर

arbaaz khan and malaika arora

अरबाज से तलाक के बाद मलाइका आजकल अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में है। वहीं अरबाज विदेशी मॉडल गर्लफ्रेंड जियोर्जिया के साथ रिलेशनशिप में है।
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: